Top 10 Bhojpuri Songs: भोजपुरी के टॉप 10 गाने, जिन्हे अबतक सबसे ज़्यादा बार देखा गया है

Top 10 Bhojpuri Songs: हम आपके लिए भोजपुरी टॉप 10 गानों की लिस्ट लाये हैं जो पिछले कुछ दिनों में खूब सुने और देखे गएँ हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Nov 2022 3:15 PM GMT
Top 10 Bhojpuri Songs
X

Top 10 Bhojpuri Songs (Image Credit-Social Media)

Top 10 Bhojpuri Songs: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और भोजपुरी स्टार्स धीरे धीरे लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाते जा रहे हैं। वहीँ शादी और पार्टियों में भोजपुरी गानों ने धूम मचाई हुई है। जहाँ पहले इन गानों को ज़्यादातर बिहार, यूपी और झारखंड में सुना जाता था वहीँ अब दिल्ली, मुंबई, एमपी जैसे तमाम राज्यों में भी भोजपुरी गाने खूब पसंद किये जा रहे हैं। वहीँ भोजपुरी सितारे भी खूब पॉपुलर हो गए हैं। खेसारी लाल यादव, पवन सिंह और निरहुआ के गानों के बिना पार्टियां अधूरी लगतीं हैं। आज हम आपके लिए भोजपुरी टॉप 10 गानों की एक लिस्ट लाये हैं जो पिछले कुछ दिनों में खूब सुने और देखे गएँ हैं। और जिनको अभी तक सबसे ज़्यादा बाद यूट्यूब पर देखा गया है।

1.हेलो कौन? (Hello Kon Hello Kon)

इस गाने से रितेश पांडेय ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान नई और रातों रात उनकी पॉपुलैरिटी आस्मां छूने लगी। इस गाने को 750M+ मिलियन बार यूट्यूब पर देखा गया है साथ ही लोग इसपर जमकर लाइक और कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

2.'राते दिया बुताके' (Raate Diya Butake)

फिल्म 'सत्या' का गाना 'राते दिया बुताके' भी भोजपुरी हिट नंबर्स में से एक है जिसे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था। ये गाना साल 2018 में काफी पॉपुलर हुआ था। इस गाने को यूट्यूब में 447M+ मिलियन बार देखा गया है।

3. मिलते मरद हमके भूल गईलू (Milte Marad Humke Bhool Gailu )

भोजपुरी इंडस्ट्री में खेसारी लाल यादव काफी पॉपुलर स्टार्स में से एक हैं और उनका गाना 'मिलते मरद हमके भूल गईलू' जब रिलीज़ हुआ था तब जितना पॉपुलर हुआ था आज भी उतना ही सुना जाता है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज़ दी है। इस गाने को 348M+ मिलियन बार देखा जा चुका है।

4.कूलर कुर्ती में लगा ला (Coolar Kurti Me Laga La)

भोजुपरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माए गए इस गाने को ही लोग खूब पसंद करते आये हैं। इस गाने को 272M+ मिलियन बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है।

5. पांडेय जी का बेटा हूँ (Pandey Ji Ka Beta Hoon)

इस गाने को प्रदीप पांडेय (चिंटू) और इंदु सोनाली ने गाया है। इस गाने को यूट्यूब पर 436M+ मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को यूट्यूब पर 550M+ मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

6.पियवा से पहिले-2 (Piyawa Se Pahile-2)

इस गाने को रितेश पांडेय ने गाया है और उन्हीं पर फिल्माया गया है। ये गाना 2018 में रिलीज़ हुआ था लेकिन इसे आज भी लोग यूट्यूब पर देखना और सुनना पसंद करते हैं। इस गाने को अबतक 233M+ मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

7 .सजके संवर के जब आवेलु (Saj Ke Sawar Ke)

ये गाना फिल्म मुकद्दर का है जो साल 2017 में रिलीज़ हुआ था और अभी तक इस गाने को 214M+ मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

8 .पलंगिया सोने ना दिया (Palangiya Sone Na)

पवन सिंह और मानी भट्टा पर फिल्माया गया ये गाना साल 2018 में रिलीज़ हुआ था जिसको अभी तक 164 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

9 . जबली जागल बनी (Jable Jagal Bani)

इस गाने को खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी पर फिल्माया गया है। इस गाने को यूट्यूब पर 116 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

10 . लॉलीपॉप लागेलू (Lollypop Lagelu)

इस गाने की पॉपुलैरिटी ऐसी है की आज भी इसके बिना हर शादी और पार्टी अधूरी है। इस गाने को पवन सिंह ने गाया था। लॉलीपॉप लागेलू को अबतक 219 मिलियन से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story