×

Bhojpuri Movies: रवि किशन की टॉप 10 ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्में, जिसमे मिलेगा एक्शन का तड़का

Ravi Kishan Bhojpuri Movies: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार कहे जाने वाले रवि किशन अब तक कई मल्टीलिंगुअल फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 2:05 PM GMT
Bhojpuri Movies: रवि किशन की टॉप 10 ब्लॉकबस्टर भोजपुरी फिल्में, जिसमे मिलेगा एक्शन का तड़का
X

Bhojpuri Industry Megastar (image: social media)

Ravi Kishan Bhojpuri Movies: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार कहे जाने वाले रवि किशन अब तक कई मल्टीलिंगुअल फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। अभिनेता रवि किशन ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। अभिनेता को मुख्य रूप से एक्शन फिल्मों और उन अट्रैक्टिव फिल्म खिताबों के लिए जाना जाता है जिन्होंने हमेशा दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचा है। तो आज हमनें खास आपके लिए मेगास्टार रवि किशन की कुछ बेहतरीन फिल्मों की लिस्ट तैयार की है जिनमें से कुछ फिल्में आपको लोट पोट करेंगी तो कुछ आपके दिल को पिन करेंगी तो वहीं कुछ फिल्में आपको थ्रिल करेंगी। तो चलिए देखते हैं की हमारी इस रवि किशन के सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट में कौन कौन सी फिल्में शामिल हैं:

1 राजा भोजपुरिया

रवि किशन की 2005 में आई यह फिल्म जिसमें आपको रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, मोनालिसा और रश्मि शर्मा नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी रोमांटिक फिल्म है।


2 तू हमार हाउ

2007 में आईं फिल्म तू हमार हाउ एक सुपरहिट फिल्म रही साथ ही इसने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन परफॉर्म किया। वहीं इस फिल्म में रवि किशन, मनोज तिवारी, संभावना सेठ, उपासना सिंह, नगमा और सिकंदर मेन लीड में नजर आएंगे।


3 बांके बिहारी एमएलए

यह फिल्म साल 2007 की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। वहीं इस फिल्म में रवि किशन, कुणाल सिंह, विजय खरे, रंभा और गोपाल राय भी शामिल हैं।


4 राम बलराम

रवि किशन की यह फिल्म भी साल 2007 में आई थी। ये फिल्म रोमांटिक कॉमेडी के साथ साथ एक्शन मूवी है। अगर इस फिल्म के स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें रवि किशन के अलावा कुणाल सिंह, बृजेश त्रिपाठी, रखी सावंत, उपासना सिंह, अरुणा ईरानी,रंभा सिकंदर, विदिशा और पेंटल जैसे आर्टिस्ट्स शामिल हैं।


5 पिंजरे वाली मुनिया

2007 में आई इस फिल्म में रवि किशन, रिंकू घोष, मकरंद अनासपुरे और यह एक रोमांटिक फिल्म कॉमेडी फिल्म है।


6 जन्म जन्म के साथ

यह फिल्म 2007 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म में रवि किशन के साथ मनोज तिवारी, माया यादव, लवी रोहतगी, किरण कुमार, मोहन जोशी, नगमा, भाग्य श्री, शक्ति कपूर


7 धर्म वीर

यह फिल्म 2008 में रिलीज हुई थी और यह फिल्म रवि किशन, रूपा सिंह, किरण कुमार, अमर उपाध्याय और साधिका ने काफी बेहतरीन काम किया है।


8 भूमिपुत्र

2009 में आती यह फिल्म एक फैमिली फिल्म है और साथ ही इस फिल्म में आपको हसने के भी कई मौके मिलेंगे। इस फिल्म में रवि किशन के साथ मनोज टाइगर, पाखी हेगड़े, बृजेश त्रिपाठी, मानसी पांडे


9 मार देब गोली केहू ना बोली

यह साल 2010 में आई थी और यह एक कॉमेडी रोमांटिक फिल्म है और इस फिल्म में आपको रवि किशन के साथ बृजेश त्रिपाठी, गुंजन पंत, दीपक दुबे, किरण कुमार


10 तू हमार साथी रे

यह फिल्म भी 2010 में आई थी और इस फिल्म में रवि किशन, निखिल उप्रेती और उषा पोडिल नजर आएंगी।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story