×

Top 10 Netflix Trends: ये फिल्मे टॉप लिस्ट में शामिल, साउथ या बॉलीवुड कौन रेस में आगे ?

Top 10 Netflix Trends: नेटफ्लिक्स पर कई बड़ी फिल्में जमकर ट्रेंड कर रही है। चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन सी वो टॉप 10 फिल्में हैं तो नेटफ्लिक्स (NetfliX) पर रिलीज़ होने वाली हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Jun 2022 2:52 PM GMT
Top 10 Netflix Trends
X

Top 10 Netflix Trends (Image Credit-Social Media)

Top 10 Netflix Trends: काफी समय से बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के बीच जंग चल रही है। साउथ की फिल्मों ने जहाँ सिनेमाघरों में बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दी है वहीँ अब दोनों की भिड़ंत डिजिटल प्लेटफार्म पर भी होने वाली है। साउथ की फिल्में जैसे आरआरआर और केजीएफ-2 अब ओटोटी प्लेटफार्म पर भी तहलका मचने आने वाली है। तो ऐसे में बॉलीवुड को क्या डिजिटल प्लेटफार्म पर भी पटखनी खाने को मिलेगी ये तो वक़्त ही बताएगा फिलहाल चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन सी वो टॉप 10 फिल्में हैं तो नेटफ्लिक्स (NetfliX) पर रिलीज़ होने वाली हैं।

नेटफ्लिक्स (NetfliX) पर कई बड़ी फिल्में जमकर ट्रेंड कर रही है। साउथ एक्टर्स हिंदी दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाने में सफल रहे हैं जिसका असर बॉलीवुड फिल्मों के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट पर देखने को मिला। फ़िलहाल अब ये फिल्मे ओटोटी प्लेटफार्म पर भी एक दूसरे को टक्कर देगी। लेकिन साथ ही कई हॉलीवुड फिल्में भी इस रेस में शामिल हैं।

'स्पाइडर मैन: नो वे होम' (Spider-Man: No Way Home)

Spider-Man: No Way Home (Image Credit-Social Media)

नेटफ्लिक्स की टॉप 10 ट्रेंडिंग फिल्मों में सबसे पहले है स्पाइडर मैन जो दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिलहाल अब ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है। फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला था वहीँ मेकर्स को अब उम्मीद है की ये फिल्म ओटोटी प्लेटफार्म पर भी हिट साबित होगी।

'सीबीआई 5: द ब्रेन' (CBI 5 The Brain)

CBI 5 The Brain (Image Credit-Social Media)

मलयालम फिल्म 'सीबीआई 5: द ब्रेन' (CBI 5 The Brain) में साउथ के दिग्गज एक्टर ममूटी ने अहम भूमिका निभाई थी जो कि अब 12 जून को नेटफिलक्स पर ट्रेंड करेगी।

'डॉन' (Don)

Don (Image Credit-Social Media)

तमिल फिल्म 'डॉन' (Don) सुपरहिट साबित हुई थी। जिसे दर्शक आज भी बार-बार देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म में साउथ के जाने-माने एक्टर शिवाकार्तिकेयन हैं।

आरआरआर' (RRR)

RRR (Image Credit-Social Media)

फिल्म आरआरआर' (RRR) ने सिनेमाघरों में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए अब देखना है कि ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर क्या धमाल मचती है। फिल्म की कहानी से लेकर हर एक सीन की फैंस चर्चा कर रहे है। फिलहाल फिल्म चौथे नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

स्पाइडरहेड' (Spiderhead)

Spiderhead (Image Credit-Social Media)

इसके बार फिल्म 'स्पाइडरहेड' (Spiderhead) नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ अहम रोल में है। ये फिल्म इस वक्त पांचवें नबंर पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही है।

'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi)

Gangubai Kathiawadi (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) भी इस टॉप 10 ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था जिसमें आलिया की एक्टिंग को लोगों ने खूब पसंद भी किया था। वहीँ अब ये फिल्म ओटीटी पर रिकॉर्ड सभी तोड़ रही है।लोग इस फिल्म को खूब सर्च कर रहे हैं।

'जर्सी' (Jersey)

Jersey (Image Credit-Social Media)

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) भी इस लिस्ट में शामिल है। वैसे ये फिल्म सिनेमाघरों में फ्लॉप रही थी लेकिन ओटीटी पर इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। साथ ही ये फिल्म 7वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है।

बीस्ट' (Beast)

Beast (Image Credit-Social Media)

साउथ के सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म 'बीस्ट' (Beast) इस लिस्ट में 8वें नंबबर पर है। इस फिल्म को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। वहीँ इस फिल्म के गाने भी जमकर ट्रेंड हुए थे। फिलहाल फिल्म ओटीटी पर भी ज़बरदस्त रिस्पांस दे रही है।

'जन गण मन' (Jana Gana Mana)

Jana Gana Mana (Image Credit-Social Media)

फिल्म 'जन गण मन' (Jana Gana Mana) एक मलयालम फिल्म है। इस फिल्म की हर तरफ चर्चा हो रही है। साथ ही ये फिल्म ट्रेंडिंग में 9 नंबर पर है।

'इंटरसेप्टर' (Interceptor)

Interceptor (Image Credit-Social Media)

हॉलीवुड फिल्म 'इंटरसेप्टर' (Interceptor) 10वें नंबर पर ट्रेंड कर रही है। फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी लेकिन अब फिल्म नेटफ्लिक्स में टॉप 10 में ट्रेंड कर रहीं है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story