×

Bhojpuri Comedy Movies: भोजपुरी टॉप 10 कॉमेडी फिल्म्स, जो थोड़ा हंसाएगी फिर रुलाएगी

Top 10 Bhojpuri Comedy Movies: चलिए जानते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की उन टॉप 10 फिल्मों के बारे में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दी और सुपरहिट रहीं।

Anushka Rati
Published on: 23 Sep 2022 11:31 AM GMT
Bhojpuri Comedy Movies: भोजपुरी टॉप 10 कॉमेडी फिल्म्स, जो थोड़ा हंसाएगी फिर रुलाएगी
X

Bhojpuri Comedy films (image: social media)

Top 10 Bhojpuri Comedy Movies: जैसा कि आप सभी जानते हैं की आज कल लोगों में भोजपुरी का क्रेज बढ़ सा गया है, चाहे वो भोजपुरी गानों में हो या भोजपुरी फिल्मों में, जानते हैं क्यों? क्योंकि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री ने अब सिर्फ पारिवारिक और संस्कृति से जुड़ी फिल्में ही नहीं बनातीं बल्कि अब भोजपुरी फिल्मों में भी हर हर के जनर्स की फिल्में बनने लगीं हैं, जो पारिवारिक हैं तो यंगेस्टर्स की पसंद भी बन रहीं इसके साथ ही भोजपुरी इंडस्ट्री में आए नए जेनरेशन के आर्टिस्ट्स ने भी अपने अपग्रेडेड गाने और कहानियों से भोजपुरी का नक्शा चेंज किया है। वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री के चाहे निरहुआ हो या हो खेसारी लाल, पवन सिंह हो या हो रवि किशन इन सभी ने अपने फिल्मों में दमदार एक्टिंग, एक्शन सीन्स, रोमांस और कॉमेडी से लाखों दर्शकों को अपना कायल बनाया है। तो चलिए जानते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री की उन टॉप 10 फिल्मों के बारे में जिन्होंने बॉक्स ऑफिस धमाल मचा दी और सुपरहिट रहीं।

1 लतखोर

खेसारी लाल यादव की इस फिल्म में अपने कॉमेडी का जबरदस्त तड़का लगाया है और साथ इसके पोस्टर से आपको ये भी पता चल रहा होगा की इस फिल्म में एक्शन सीक्वेंस भी हैं। लेकिन एक्शन सीक्वेंस को साइड रखकर अगर बात करे तो यह फिल्म एक बेहतरीन कॉमेडी फिल्म है। वहीं इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस मोनालिसा और अन्य आर्टिस्ट्स भी हैं।


2 भोजपुरिया राजा

भोजपुरिया राजा एक ऐसी फिल्म है जो कॉमेडी सीन्स से लैस है। वहीं इस फिल्म में काजल राघवानी और पवन सिंह की जोड़ी काफी जबरदस्त जबरदस्त नजर आई है। आपको पवन सिंह की ये फिल्म देखकर काफी मजा आएगा और आप वैसा वसूल वाली फीलिंग्स को महसूस करोगे।


3 मेहंदी लगाके रखना

इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के साथ काजल राघवानी को कास्ट किया गया हैं और आपको ये भी बता दें की यह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हिट जोड़ी भी है। वहीं इस फिल्म में कॉमेडी का पापड़ इतना कुरमुरा है की ये फिल्म आपको बेहद पसंद आएगी और वैसे भी कॉमेडी करने में खेसारी लाल यादव को कोई टक्कर नही से सकता।


4 भाग खेसारी भाग

इस फिल्म में आपको हंसी का भरपूर डोज मिलेगा। इस फिल्म में खेसारी आपको खूब हंसाएंगे और साथ ही आपको लास्ट में रुलाएंगे भी। वहीं इस फिल्म में जहां आपको हसने और एक्शन सीक्वेंस देखने का मौका मिलेगा वहीं इस फिल्म में आपको कुछ सीखने को भी मिलेगा।


5 जय मेहरारू जय ससुरारी

इस फिल्म की पहली खासियत यह है कि इसका नाम पर्दे पर फ्लैश होते ही दर्शक हंसने लगते हैं। इस फिल्म में आपको प्योर कॉमेडी देखने को मिलेगी। खैर ये तो आप फिल्म का नाम देखकर ही आप समझ गए होंगे। तो देर न करें और आनंद लीजिए इस फिल्म को देखने का।


6 निरहुआ हिंदुस्तानी 3

दिनेश लाल यादव जिन्हें हर कोई निरहुआ के नाम ज्यादा जनता है। वहीं जिस फिल्म में निरहुआ हों और उसमें हंसी ना हो ये तो हो ही नहीं सकता और तो और निरहुआ हिंदुस्तानी की सीरीज तो इसी के लिए जानी जाती है। इस फिल्म के हर पार्ट में निरहुआ ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग और जबरदस्त कॉमेडी करते नजर आए हैं। यह फिल्म जरूर देखिए


7 ससुरा बड़ा पैसे वाला

भोजपुरी इंडस्ट्री के सिंगर और एक्टर रेह चूकें मनोज तिवारी भी दर्शकों को हंसाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बता दें कि हीरो बने मनोज तिवारी की यह पहली फिल्म थी जिसमें मनोज तिवारी ने बेहद ओरिजनल दामाद के दर्द को हंसी की मोटी मोतियों में ढाला और पिरोया है। ये मैं शर्त लगाकर कह सकती हूं की इस फिल्म के सभी कॉमेडी सीन्स आपको खूब हंसाएगी हैं और चाहे आप इस फिल्म को जब भी देखो मजा आपको पहले जितना ही आएगा।


8 निरहुआ चलल ससुराल 2

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे हॉट एंड बेस्ट जोड़ी आम्रपाली दुबे और निरहुआ की केमिस्ट्री ऐसा कोई नहीं जो अनजान होगा। इस फिल्म में आपको एक तरफ जहां कॉमेडी के पंच मिलेंगे वहीं आम्रपाली और दिनेश लाल यादव की सिजलिंग केमिस्ट्री भी देखने को मिलेगी।


9 एक रजाई तीन लुगाई

29 मिलियन व्यूज वाली इस फिल्म के नाम से ही आपको पता चल गया होगा कि कहानी क्या है और आपको कितनी बेहतरीन कॉमेडी देखने को मिलेगी। इस फिल्म में रोमांस एक्शन के साथ ही कॉमेडी का बेजोड़ तड़का भी बखूबी डाला गया है। जहां इस फिल्म को देखकर लगातार आप हंसते ही रहते हैं।


10 मैंने उनको सजन चुन लिया

भोजपुरी इंडस्ट्री के एक सिंगर और ऐक्शन हीरो के रूप में तो पवन सिंह की पहचान है ही पर शायद आपको पता न हो की पवन सिंह कॉमेडी भी जबरदस्त करते हैं। यह फिल्म इसका ही उदाहरण है और इस फिल्म में आपको बस कॉमेडी ही नहीं बल्कि पवन सिंह और काजल राघवानी की रोमांस और एक्शन भी देखने को मिलेगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story