×

Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी हसीना Amrapali Dubey के 10 सुपरहिट सॉन्ग, रोमांस और डांस से भरे ये गाने

Bhojpuri Video Songs Amrapali Dubey: इस खूबसूरत अदाकारा के 10 सुपरहिट गानों को जिसने करोड़ों दर्शकों को झूमने और एक्ट्रेस आम्रपाली का दीवाना बनने पर मजबूर किया है

Anushka Rati
Published on: 21 Sep 2022 6:42 AM GMT
Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी हसीना Amrapali Dubey के 10 सुपरहिट सॉन्ग, रोमांस और डांस से भरे ये गाने
X

Bhojpuri Film Industry (image: social media)

Bhojpuri Video Songs Amrapali Dubey: आपको बता दें कि आम्रपाली दुबे इस समय भोजपुरी की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो अपनी खूबसूरती से सभी का दिल चुरा लेती हैं। साथ ही आम्रपाली ने भोजपुरी के तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन खासकर उनकी जोड़ी निरहुआ के साथ रही है। वहीं इंडस्ट्री में महज 7-8 साल के करियर में आम्रपाली इतनी मशहूर हो गई हैं कि एक फिल्म के लिए 25-30 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

तो चलिए देखते हैं की इस खूबसूरत अदाकारा के 10 सुपरहिट गानों को जिसने करोड़ों दर्शकों को झूमने और एक्ट्रेस आम्रपाली का दीवाना बनने पर मजबूर किया है:

1 बतावा गोरी कबले रजाई में से हम ताकि

इस गाने में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और आम्रपाली दुबे एक शादीशुदा कपल बने हुए हैं और इस फिल्म का नाम राजा बाबू है।


2 रात दिया बुझाके

यह गाना सत्या फिल्म का है और इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली एक ब्राइड के लुक में नजर आ रहीं है और आम्रपाली के साथ पवन सिंह हैं जिन्होंने ये सॉन्ग गाया भी है और साथ ही एक्टिंग भी की है।

3 बोले जिया पिया पिया हो

इस गाने में आम्रपाली दुबे को एक खेत में देखा जा सकता है जहां वो अकेले में ही अपने पति को याद कर के ये गाना गाती हुई नजर आती हैं।

4 दादा रे माथा फेल हो गाइल

इस गाने में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ दो एक्ट्रेस के बीच में पिसते नजर आते हैं, कभी आम्रपाली दुबे तो कभी मोनालिशा के पास जाते हुए नजर आएं है।

5 जबसे छू देह साजन

यह गाना राजा बाबू फिल्म का है और इसमें आम्रपाली दुबे अपने हिट जोड़ीदार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ दिखाई दे रहीं हैं। वहीं इस गाने में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं।

6 जेल करबेबू का रे गोरी

इस गाने में आम्रपाली स्विम सूट में नजर आ रहीं हैं और दिनेश लाल यादव हवलदार के गेटअप ने नजर आ रहे है जहा वो गाने में एक्ट्रेस को देख कर आन्हे भरते दिखाई दे रहें हैं।

7 दुनिया जाए चाहे भाड़ में

इस गाने का लोकेशन एक गैरेज के जैसा नजर आ रहा है, वहीं गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली काफी अट्रैक्टिव और बेहतर डांस करते नजर आ रहे हैं।

8 जड़ के जोगाड़ काईके जा

इस गाने में एक्ट्रेस को कुछ लोग सिक्कड़ से बंधे दिखाई दे रहे हैं और आम्रपाली के बेहतर डांस करती हुई नजर आ रही है और इस गाने में दिनेश लाल यादव भी है।

9 करेला मन पट जाई

ये एक रोमांटिक सॉन्ग है जिसमें आम्रपाली और दिनेश लाल यादव को एक तूफानी रात में सड़क के बीच रोमांस करते देखा जा सकता है।

10 मनबा न राजा जब तू चीख लेबा हो


यह गाना राम लखन फिल्म का है। वहीं इस गाने में आम्रपाली दुबे को फिल्म में अपने पति दिनेश को रिझाती हुई नजर आ रही हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story