×

Bhojpuri Video Songs: पवन सिंह के टॉप 10 सबसे मशहूर और सुपरहिट सोंग्स लिस्ट

Pawan Singh Bhojpuri Video Songs: पवन सिंह पूरे यूपी और बिहार के सबसे पॉपुलर भोजपुरी सिंगर हैं। उनका गाना लॉलीपॉप सिर्फ उनके फैन्स के बीच ही नहीं बल्कि पूरे भारत में पॉपुलर है।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 3:42 AM GMT
Bhojpuri Video Songs: पवन सिंह के टॉप 10 सबसे मशहूर और सुपरहिट सोंग्स लिस्ट
X

Bhojpuri Industry Superstar (image: social media)

Pawan Singh Bhojpuri Video Songs: पवन सिंह पूरे यूपी और बिहार के सबसे पॉपुलर भोजपुरी सिंगर हैं। उनका गाना लॉलीपॉप सिर्फ उनके फैन्स के बीच ही नहीं बल्कि पूरे भारत में पॉपुलर है. आज हमने एक विशेष पवन सिंह भोजपुरी गाने की लिस्ट तैयार की है। वहीं इस सूची में उनके सभी पुराने, नए और रोमांटिक गाने हैं जिनका आनंद आप यूट्यूब पर मुफ्त में ले सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि पवन सिंह के इन बेहतरीन भोजपुरी गानों को सुनकर आपको अच्छा लगेगा। यदि आपको कोई अच्छा गाना मिल जाए या फिर पसंद आ जाए तो, तो आप उसे आज ही अपनी एमपी3 प्लेलिस्ट में जोड़ सकते हैं। पवन सिंह बिहार में अपने हेयर स्टाइल के लिए भी काफी पॉपुलर हैं और लोग उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।

1 Chhalakata Hamro Jawaniya

इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने गाया है और ये गाने बहुत ज्यादा पॉपुलर और फेमस है। इस गाने को मिलियन व्यूज मिले हैं।


2 Lollypop

इस गाने के तो क्या कहने, पवन सिंह का ये गाना सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि पूरे वर्ल्ड में फेमस है। इस गाने ने हम इंडियंस के साथ साथ पूरे वर्ल्ड को अपना दीवाना बनाया और साथ उन्हें नचवाया है।


3 Raate Diya Butake

इस गाने ने इंटरनेट पर रिलीज होते ही आग लगाई थी, बता दें की इस गाने को इंदु सोनाली और पवन सिंह ने गाया है। वहीं इस गाने के बिना तो जैसे हर शादी और पार्टी अधूरी ही रहती है।


4 Luliya Ka Mangele

इस गाने को सिंगर हनी बी और पवन सिंह ने गाया है और इस गाने में पवन सिंह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सड़क पर रोमांस करते नजर आते हैं।


5 Muhawa Odhani Se

पवन सिंह का गाया ये गाना बिहार पॉपुलर है जिसे खुद पवन सिंह ने गाया है।


6 Atta sane Gailu ta

इस गाने में पवन सिंह एक्ट्रेस मोनालिसा के साथ नजर आए थे जहां वो एक्ट्रेस के साथ अपनी प्यारी मीठी टकरार करते नजर आते हैं।


7 Sorry Sorry

पवन सिंह का गाया इस गाने में वो अपनी गर्लफ्रेंड को मानते हुए नजर आए हैं। साथ ही इस गाने ने यूट्यूब पर अच्छी व्यूज भी हांसिल की है।


8 Paatar Chhitar

इस गाने को पवन सिंह के साथ हनी बी ने गाया है और इस गाने दोनों ही एक्टर्स काफी एक्टिव mode par najar aate hain।


9 Akhiyan Me Kawan Jadu

इस गाने को पवन सिंह ने गाया है और इस गाने में उन्होंने पूरे रोमांस किया है। साथ ही ये गाना यंगस्टर्स के बीच काफी फेमस हुई थी।


10 Goriya Chaal Tohar Matwali

पवन सिंह और प्रियंका सिंह का गाया ये गाना बेहद बड़ी हिट रही वहीं इस गाने में पवन सिंह और काजल राघवानी के बीच फिल्माया गया, जहां दोनों की केमिस्ट्री देख लोगो के पसीने छूट गए।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story