×

Top 5 Bhojpuri Actresses: भोजपुरी इंडस्ट्री की ये हसीनाएं, जिनके वीडियो एमएमएस इंटरनेट पर हुए लीक

Bhojpuri Girl MMS Video Leaked Case: भोजपुरी एक्ट्रेसेज जिनकी अदा, एक्टिंग और बोल्डनेस ने लाखों दर्शकों का दिल चुरा रखा है। वहीं बीते दिनों में भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ हसीनाओं के इंटिमेट एमएमएस वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेसेज के लिए कई परेशानियां भी खड़ी कर दी।

Anushka Rati
Published on: 30 Sep 2022 6:51 AM GMT
Top 5 Bhojpuri Actresses: भोजपुरी इंडस्ट्री की ये हसीनाएं, जिनके वीडियो एमएमएस इंटरनेट पर हुए लीक
X

Bhojpuri Film Industry (image: social media)

Bhojpuri: भोजपुरी एक्ट्रेसेज जिनकी अदा, एक्टिंग और बोल्डनेस ने लाखों दर्शकों का दिल चुरा रखा है। वहीं बीते दिनों में भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ हसीनाओं के इंटिमेट एमएमएस वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया और साथ ही भोजपुरी एक्ट्रेसेज के लिए कई परेशानियां भी खड़ी कर दी। आज हम अपने इस आर्टिकल में उन सभी भोजपुरी एक्ट्रेसेज के नाम शामिल किया है जिनके इंटिमेट एमएमएस वीडियो काफी वायरल हुए हैं।

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस और सिंगर सहित कई भोजपुरी सेलेब्स के ऑब्जेक्शनेबल इंटिमेट एमएमएस वीडियो से जुड़े कंट्रोवर्सी की घेरे में आ चुकी हैं। बता दें कि काजल राघवानी और प्रियंका पंडित से लेकर गायिका शिल्पी राज तक - भोजपुरी सेलेब्स के एलेजेड फॉर्म पर कई सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर ऑनलाइन सामने आए इंटिमेट वीडियो में उनका नाम शामिल किया गया हैं। हालांकि, ज्यादातर एक्ट्रेसेज ने आरोपों का खंडन करते हुए इस बात का दावा किया है कि यह फिक्टिटियस और मॉर्फ्ड कैरेक्टर्स का काम है। तो आइए जानते हैं की भोजपुरी इंडस्ट्री से कौन कौन सी एक्ट्रेसेज वायरल हुए इंटिमेट एमएमएस वीडियो की वजह से कंट्रोवर्सी का शिकार हुई:

1 तृषा कर मधु


पिछले साल भोजपुरी एक्ट्रेस तृषा कर मधु का प्राइवेट इंटिमेट वीडियो ऑनलाइन लीक हुआ था। जहां उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ इंटीमेट वीडियो इंटरनेट पर काफी हिट हुआ और देखते ही देखते मिनटों में वायरल भी हो गया। जिसके बाद में तृषा के फैंस ने उस वीडियो एमएमएस को डिलीट करने की रिक्वेस्ट कि। वहीं इस बीच अपने कॉन्ट्रोवर्शियल पर्सनल वीडियो के लीक होने के बाद तृषा ने सोशल मीडिया पर उन लोगों को वार्निंग दी, जिन्होंने इस फेक वीडियो को वायरल कर दिया था। हालांकि, तृषा ने इस बात को क्लियर नहीं किया कि ये वीडियो किसने शूट किया और यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म तक कैसे पहुंचा।

2 भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज


भोजपुरी इंडस्ट्री की नामी और बेहद टैलेंटेड सिंगर शिल्पी राज, जो अपने सुपरहिट गानों जैसे "लाइका पहलका हा", "नीली नीली अखियान" के लिए जानी जाती हैं। वहीं शिल्पी के एक कंट्रोवर्शियल वीडियो के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद काफी सुर्खियों में छाई रही। हालांकि, उनके लीक हुए इंटिमेट एमएमएस वीडियो को लेकर कुछ भी कन्फर्म नहीं किया गया है। वहीं उस वीडियो में एलेजेड फॉर्म पर उसे शिल्पी को अपने बॉयफ्रेंड विजय चौहान के साथ आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहीं थी। एक तरफ वीडियो की कॉन्ट्रोवर्शियल कैरेक्टर के कारण, शिल्पी ने एक लाइव वीडियो के थ्रू सोशल मीडिया पर अपनी लीक हुई वीडियो पर हो रहीं बातों और तोहमतों का जवाब दिया। जहां उन्होंने ने रोते हुए अपने नेटिज़न्स से वीडियो को शेयर न करने की अपील करती हुई दिखाई दीं।

3 प्रियंका पंडित


भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित 2021 में सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थी। जहां वीडियो वायरल होने के बाद प्रियंका पंडित मीडिया के सामने आईं और आरोप लगाया कि किसी ने उनसे पर्सनल गरज का बदला लेने के लिए उनके खिलाफ साजिश रची है। साथ ही प्रियंका पंडित ने न्यूज रिपोर्टर्स से कहा, "वायरल वीडियो मेरा नहीं है। सेक्सुअल मैटेरियल दिखाने वाली लड़की केवल मेरी तरह दिखती है इसका मतलब ये नही की वो मैं ही हूं। उन्होंने आगे कहा कि ये वीडियो भी काफी पुराना है।" वहीं हमारे सूत्रों से ये पता चला है की प्रियंका पंडित ने मामले को लेकर पुलिस में रिटेन कंप्लेंट भी की है।

4 काजल राघवानी


बता दें कि कुछ समय पहले ही, एक एलेजेड एमएमएस वीडियो ऑनलाइन सामने आया था जिसमें दावा किया गया था कि उस वीडियो में चेहरा एक्ट्रेस भोजपुरी अभिनेत्री काजल राघवानी का है। हालांकि, अभिनेत्री ने इस तरह के सभी आरोपों खंडन करते हुए इस बात से इनकार किया और उनसे नफरत करने वालों को बहुत कुछ सुनाया भी। बता दें कि यह इंटिमेट वीडियो रियलिटी में स्टार एक्ट्रेस का नहीं था।

5 अक्षरा सिंह


जैसा कि आप सभी जानते हैं की टीवी रियलिटी शो लॉक अप फेम अंजलि अरोड़ा का भी एक नहीं दो नही बल्कि तीन इंटिमेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल किया गया था। वहीं अंजली अरोड़ा के बाद कुछ ही दिनों के गैप के बाद भोजपुरी की पॉपुलर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एलेजेड एमएमएस कांड का शिकार होती दिख रही हैं। वहीं उस अश्लील वीडियो में अक्षरा सिंह जैसी हु बा हु चेहरे वाली लड़की के साथ एक लड़के के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो चुका है। साथ ही वीडियो कांड की वजह से ककहरा सिंह को काफी परेशानियों और दिक्कतों का सामना करना पड़ा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story