×

Top 5 Bold Web Series on Netflix: भूलकर भी घरवालों के साथ न देखें ये सीरीज

Top 5 Bold Web Series on Netflix: आज यहां हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म 'नेटफ्लिक्स' उन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनमें हद से ज्यादा बोल्ड और रोमांटिक सीन्स हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 3 April 2024 4:55 PM GMT (Updated on: 3 April 2024 4:55 PM GMT)
Top 5 Bold Web Series on Netflix
X

Top 5 Bold Web Series on Netflix (Image Credit: Social Media)

Top 5 Bold Web Series on Netflix: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म्स दर्शकों की पहली पसंद बन गया है। वीकेंड पर टाइमपास करने का ओटीटी एक बेस्ट ऑप्शन है, क्योंकि यहां आप घर बैठकर अपने पार्टनर और फैमिली के साथ वेब सीरीज और फिल्में देख सकते हैं। लेकिन आज जिन वेब सीरीज के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं, उन्हें आप केवल अपने पार्टनर के साथ ही देख सकते हैं। क्योंकि जिन सीरीज के बारे में हम आपको बताएंगे उनमें हद से ज्यादा बोल्ड और रोमांटिक सीन्स (Bold and Romantic Web Series) हैं। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी सीरीज शामिल हैं।

लस्ट स्टोरीज 2 (Lust Stories 2)

साल 2023 में रिलीज हुई वेब सीरीज 'लस्ट स्टोरीज 2' में तमन्ना भाटिया ने जमकर बोल्ड सीन्स दिए हैं। सीरीज में तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा के कई बोल्ड सीन्स हैं, जिन्हें आप अपने परिवार के साथ बैठकर तो बिल्कुल भी नहीं देख सकते हैं। हां...लेकिन इसे आप अपने पार्टनर के साथ या अकेले वीकेंड पर एंजॉय कर सकते हैं। ये सीरीज आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे (Fifty Shades of Grey)

हॉलीवुड की इस सीरीज में भी जमकर बोल्ड और इरोटिक सीन्स दिखाए गए हैं। इस फिल्म में जितने बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं वो आपने शायद ही किसी सीरीज में देखे होंगे। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

सेक्स लाइफ (Sex Life)

इसके टाइटल से ही आप समझ गए होंगे कि इसमें किस तरह के सीन्स होंगे। वीकेंड पर आपके और आपके पार्टनर के लिए ये एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। 'सेक्स लाइफ' को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

वलेरिया (Valeria)

कॉमेडी और ड्रामा से भरपूर 'वलेरिया' का कंटेंट एडल्ट है, जिसके बोल्ड सीन्स देख आपके पसीने छूट जाएंगे। अपने बोल्ड सीन्स के लिए ये सीरीज काफी चर्चा में रही है। आप इसे अपने वीकेंड पर एंजॉय कर सकते हैं। ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

365 डेज (365 Days)

'365 डेज' के बोल्ड सीन्स देख तो आपकी आंखें खुली की खुली रह जाएंगी, क्योंकि इसमें हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स दिखाए गए हैं। आप इसे अपने पार्टनर के साथ देख सकते हैं। '365 डेज' नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story