TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Top 5 Horror Movies: इन डरावनी फिल्मों का अंत देख कांप जाएगी आपकी रूह

Top 5 Horror Movies on OTT: क्या आपको भी हॉरर फिल्में देखने का शौक है? अगर हां! तो आज हम आपको 5 ऐसी हॉरर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देख आपकी रूह कांप जाएगी।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 30 May 2024 12:37 PM GMT
Top 5 Horror Movies on OTT
X

Top 5 Horror Movies on OTT (Image Credit: Social Media)

Top 5 Horror Movies on OTT: पिछले कुछ समय से हॉरर फिल्मों का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। एक्शन, सस्पेंस-थ्रिलर और कॉमेडी फिल्मों के साथ-साथ दर्शक हॉरर फिल्मों को भी खूब पसंद कर रहे हैं। ओटीटी पर भी कई हॉरर फिल्में मौजूद हैं, लेकिन क्या आप इस बात से कंफ्यूज है कि कौन-सी हॉरर फिल्म बेस्ट है? तो टेंशन छोड़ दीजिए क्योंकि हम आपको यहां आज 5 ऐसी हॉरर फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देख आपकी रूह कांप जाएगी। तो आइए जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी फिल्में शामिल हैं।

हेरेडिटेरी (Horror Movie Hereditary On Netflix)

साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म‘हेरेडिटेरी’ नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। नेटफ्लिक्स की इस फिल्म में दिखाया जाता है कि एनी की मां का निधन हो जाता है। परिवार शोक से उभर रहा होता है और तभी अचानक एनी की मां से जुड़े कुछ राज सामने आने लगते हैं। ऐसे राज जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता है। ये फिल्म बेहद डरावनी है और इसी के साथ फिल्म में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स भी हैं।

द मिस्ट (Horror Movie The Mist on Netflix)

साल 2007 में रिलीज हुई स्टीफन किंग की नॉवल ‘द मिस्ट’ पर बनी फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गई थी। इस फिल्म में एक छोटे से टाउन की कहानी दिखाई जाती है। फिल्म की शुरुआत में लोग सुपरमार्केट में बंद हो जाते हैं और अचानक कोहरा छाने लगता है। कोहरे में छिपकर कुछ विचित्र जीव टाउन के अंदर आते हैं और फिर इंसानों को खाने लगते हैं। फिल्म की कहानी काफी दमदार है।

रात (Horror Movie Raat on Zee5)

साल 1992 में रिलीज हुई फिल्म ‘रात’ भी बेहद डरावनी फिल्म है। ‘सत्या’ और ‘कंपनी’ जैसी फिल्में बनाने से पहले राम गोपाल वर्मा ने इस फिल्म को बनाया था। ये फिल्म जी5 पर मौजूद है। फिल्म की कहानी में दिखाया गया है कि एक परिवार जब नए घर में शिफ्ट होता है तब उसके साथ अजीबोगरीब घटनाएं होने लगती हैं। बता दें कि इस फिल्म को देखने के लिए सब्स्क्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं है। यह फिल्म बिल्कुल फ्री है।

भूतकालम (Horror Movie Bhoothakaalam on Sony LIV)

साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म 'भूतकालम' सोनी लिव पर मौजूद है। इस फिल्म में एक मां और उसके बेरोजगार बेटे की कहानी दिखाई जाती है। कहानी के शुरुआत में परिवार के एक सदस्य की डेथ हो जाती है। इस डेथ के बाद उनके साथ कुछ अजीब घटनाएं घटने लगती हैं। ये फिल्म भी बेहद डरावनी है।

गेट आउट (Horror Movie Get Out on Amazon Prime Video )

साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'गेट आउट' अमेजन प्राइम वीडिया पर मौजूद है। इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर भी देख सकते हैं। इस फिल्म में दिखाया जाता है कि क्रिस और रोज एक-दूसरे के प्यार में पागल हो जाते हैं। क्रिस, रोज के घर पहुंचता और वहां से उसकी लाइफ में अजीब घटनाएं घटनी शुरू हो जाती है। अब इन सब से वो खुद को कैसे बाहर निकालती है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story