×

Top 5 Thriller Web Series: इन सीरीज को देख आपका दिमाग भी हो जाएगा सुन्न

Top 5 Thriller Web Series On Amazon Prime: वीकेंड पर अगर आप भी थ्रिलर और सस्पेंस से भरी वेब सीरीज तलाश रहे हैं, तो यहां हम आपको ऐसी ही सीरीज और फिल्मों की लिस्ट दिखाने वाले हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 April 2024 11:42 AM GMT
Top 5 Thriller Web Series On Amazon Prime
X

Top 5 Thriller Web Series On Amazon Prime (Image Credit: Social Media)

Top 5 Thriller Web Series On Amazon Prime: वीकेंड आते ही सब ये तलाश करते हैं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर क्या देंखें और क्या नहीं। किसी को रोमांटिक वेब सीरीज देखना पसंद होता है, तो किसी को सस्पेंस और थ्रिलर से भरी वेब सीरीज पसंद आती हैं और आज यहां हम ऐसे दर्शकों के लिए ही एक लिस्ट तैयार करके लाए हैं, जिन्हें सस्पेंस और थ्रिलर से भरी सीरीज देखना पसंद है। तो आइए बिना देर किए देखते इस लिस्ट में कौन-कौन सी सीरीज शामिल हैं।

मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series)

'कालीन भैया', 'गुड्डू भैया', 'मुन्ना' और 'गोलू' जैसे किरदार हमेशा-हमेशा के लिए 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के जरिए अमर हो गए हैं। अमेजन प्राइम पर मौजूद 'मिर्जापुर' के दो पार्ट आ चुके हैं और जल्द ही इसका तीसरा पार्ट भी आने वाला है, जिसमें पंकज त्रिपाठी, श्वेता त्रिपाठी, अली फजल, विक्रांत मैस्सी जैसे कलाकार नजर आए थे। अमेजन प्राइम पर मौजूद 'मिर्जापुर' के दोनों सीजन कूट-कूटर कर सस्पेंस और थ्रिलर भरा हुआ है।

द फैमिली मैन (The Family Man Web Series)

राज एंड डीके की 'द फैमिली मैन' भी सुपरहिट वेब सीरीज में एक हैं, जिसे आज भी दर्शक देखना पसंद करते हैं। मेकर्स ने दूसरे सीजन के आखिरी एपिसोड में ये हिंट भी दी थी कि वह इसका तीसरा सीजन भी लाएंगे, जिसका कनेक्शन चीन से जुड़ा होगा। इस सीरीज में भी आपको खूब थ्रिलर मिलेगा। इसे आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं।

पताल लोक (Paatal Lok Web Series)

अनुष्का शर्मा के प्रोड्कशन हाउस में बनी 'पताल लोक' भी एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिससे जयदीप अहलावत की किस्मत चमक उठी थी। 'पताल लोक' के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अभी तक मेकर्स ने इस बारे में ऐलान नहीं किया है। अब इस सीरीज का पहला पार्ट अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

अधूरा (Adhura Web Series)

इश्‍वाक सिंह, रसिक दुग्‍गल, राहुल देव, पूजन छाबड़ा, जोआ मोरानी जैसे कलाकारों से सजी वेब सीरीज 'अधूरा' हॉरर, थ्रिलर सीरीज है, जिसे गौरव के चावला ने डायरेक्ट किया था। इसके रिव्यूज काफी अच्छे हैं। आप इसे अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

इनसाइड एज (Inside Edge Web Series)

अमेजन प्राइम पर मौजूद इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, ऋचा चड्ढा और सयानी गुप्ता जैसे कलाकारों ने काम किया है। साल 2017 में आई इस सीरीज के अब तक तीन सीजन आ चुके हैं। आप इस सीरीज को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story