×

Top Comedy Web Series: ये कॉमेडी वेब सीरीज करेंगीं आपका खूब मनोरंजन, आज ही बनाइये इन्हे देखने का प्लान!

Top Comedy Web Series: आज हम ऐसी कुछ बेहतरीन कॉमेडी वेब सीरीज की लिस्ट लाये हैं जिन्हे अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो तुरंत देख लीजिये।

Shweta Srivastava
Published on: 15 Dec 2022 8:14 AM GMT
Top Comedy Web Series
X

Top Comedy Web Series (Image Credit-Social Media)

Top Comedy Web Series: इस साल कुछ ऐसी वेब सीरीज ने लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित किया जिसमे थ्रिलर, क्राइम और स्ट्रगल की स्टोरी का पूरा मज़ा था। वहीँ कुछ ऐसी सीरीज भी थीं जिन्होंने अपने फन से लोगों को खूब हंसाया। आज हम ऐसी ही कुछ बेहतरीन कॉमेडी वेब सीरीज की लिस्ट लाये हैं जिन्हे अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो तुरंत देख लीजिये।

टॉप 5 कॉमेडी वेब सीरीज

1. पंचायत (Panchayat)

एक कॉमेडी-ड्रामा जो एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट अभिषेक के इर्द गिर्द घूमता है, जो बेहतर करियर के अवसरों की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के एक दूर के गाँव में पंचायत कार्यालय के सचिव के रूप में एक पद स्वीकार करता है।

2. कोटा फैक्ट्री (Kota Factory)

वेब सीरीज 'कोटा फैक्ट्री', टीवीएफ का लेटेस्ट मूल, श्रीमति एसएल लोनी जी, श्री इरोडोव जी और मानिया एचसी वर्मा जी को समर्पित है। भारत में पहली 'ब्लैक एंड व्हाइट' प्रस्तुति उन मुद्दों पर जोर देती है, जिनका आईआईटी-जेईई के उम्मीदवार अपने दैनिक जीवन में सामना करते हैं।

3. होम शांति (Home Shanti)

एक मध्यमवर्गीय परिवार एक ऐसा घर बनाना चाहता है जो उनकी वास्तविक भावनाओं को दर्शाता हो। जिसमे खूब सारा ड्रामा और कॉमेडी आपको काफी एंटरटेन करेगा।

4 . व्हाट द फोल्क्स (What The Folks)

'व्हाट द फोक्स' एक कहानी ऐसी है जिसमे एक आधुनिक परिवार रूढ़िवादिता को तोड़ता हुआ दिखाया जाता हैं, जिसमे सभी आपस के जेनेरशन गैप को हटाने की कोशिश कर रहे हैं, और एक दूसरे से प्यार करना सीख रहे हैं, जबकि सभी के दुनिया के बारे में अलग-अलग दृष्टिकोण हैं। एक बार जब आप इसे देखेंगे, तो आप समझ जाएंगे कि इसे हमारी बेस्ट इंडियन कॉमेडी वेब सीरीज की लिस्ट में क्यों रखा गया!

5. गुल्लक (Gullak)

गुल्लक मिश्रा परिवार की कहानी है।जिसमे परिवार में हो रहे कई बदलावों के साथ आपके मनोरंजन का पूरा ख्याल रखा गया है। फिल्म में बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग है जो आपको खूब गुदगुदाएगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story