×

Bold Bhojpuri Actresses 2022: इस साल की इंटरनेट सनसनी बनी ये भोजपुरी हसीनाएं, दिखाया बोल्ड अवतार

Famous Bold Bhojpuri Actresses 2022: इस साल इंटरनेट की दुनिया पर सबसे ज्यादा छाई रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस की एक लिस्ट लेकर आएं हैं।

Anushka Rati
Published on: 21 Dec 2022 3:13 PM GMT
Bold Bhojpuri Actresses 2022: इस साल की इंटरनेट सनसनी बनी ये भोजपुरी हसीनाएं, दिखाया बोल्ड अवतार
X

Bhojpuri Top Trending Actresses (image: social media)

Famous Bold Bhojpuri Actresses 2022: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की कईं ऐसी एक्ट्रेसेस हैं सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं और सोशल मीडिया पर आए दिन अपनी तस्वीरों से आग लगातीं रहतीं हैं। साथ ही उनकी शेयर कीं गईं तस्वीरों पर लोग दिल खोलकर अपना प्यार लुटाते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ वो एक्ट्रेसेस भी हैं, जिन्होंने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स से इस पूरे साल को अपने नाम कर लिया है और आज हम आपके लिए इस साल इंटरनेट की दुनिया पर सबसे ज्यादा छाई रहने वाली भोजपुरी एक्ट्रेस की एक लिस्ट लेकर आएं हैं। इस लिस्ट में शामिल एक्ट्रेसेज में से किसी ने बिकिनी में तो कोई दुल्हन बनकर इस साल सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं है। जिनमें एक्ट्रेस पूनम दुबे, एक्ट्रेस मोनालिसा और एक्ट्रेस निधि झा जैसी कई हसीनाएं शामिल हैं।

देखिए बोल्ड भोजपुरी एक्ट्रेस की लिस्ट

1.निधि झा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की लूलिया कही जाने वाली भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस निधि झा ने इस साल अपने लाइफ टाइम बॉयफ्रेंड और भोजपुरी एक्टर यश कुमार से शादी किया और अपनी शादी की अनाउंसमेंट से ही सुर्खियों में छाईं रहीं और साथ ही एक्ट्रेस निधि झा ने दुल्हन बनकर कई चैनल्स की हैडलाइन्स बटोरीं थीं।


2.पूनम दुबे

भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस पूनम दुबे भोजपुरी की फिटनेस फ्रीक हसीनाओं में से एक हैं और साथ ही पूनम सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहतीं हैं। जहां इस पूरे साल पूनम दुबे ने अपने बिकनी लुक से इंटरनेट पर गद्दार मचा रखा है। उनका बिकिनी अवतार सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है और पूनम दुबे काफी सुर्खियों में बनी रहीं है।


3.आम्रपाली दुबे

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे इस साल 2022 में कई कारणों से इंटरनेट की दुनिया पर छाई रहीं। जहां इस साल आम्रपाली का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर आग की तरह छाया हुआ था। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और एक्टर निरहुआ का ओमांटिक वीडियो और तस्वीरें सामने आईं थीं, जिसमें दोनों नेपाली ट्रेडिशन से शादी की रस्में निभाते दिखें थें, जो उनदोनों की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग सेट से वायरल हुआ था।


4.अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने इस साल एक से बढ़कर एक म्यूजिक वीडियो सोंग्स दिए और साथ ही उनकी कई पोस्ट्स भी सोशल मीडिया पर छाई रहीं हैं। अपने एमएमएस लीक कांड के बाद एक्ट्रेस अक्षरा सिंह एक बार फिर से लाइम लाइट अपने एक लेटेस्ट गाने में टीवी एक्टर करण खन्ना के साथ इंटीमेट सीन किया। इस गाने में दोनों आर्टिस्ट्स के इस ओमेंटिक म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ने इंटरनेट पर आग लगा दिया है।


5.मोनालिसा

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा जो बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड के साथ साथ के सुपर्ब डांसर भी हैं। जहां इस साल मोनालिसा ने अपने मालदीव वेकेशन से अपनी बिकिनी लुक को शेयर कर अपने फैंस का दिन बनाती नजर आईं थीं। मोना का ये बिकिनी अवतार लोगों को बेहद पसंद आया था और ये सुर्खियों में भी काफी बना हुआ था।


6.नेहा मलिक

भोजपुरी और पंजाबी म्यूजिक एलबम सॉन्ग की एक्ट्रेस नेहा मलिक का नाम भी बोल्ड और हॉट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में एड है। जहां नेहा मलिक ने इस पूरे साल अपने बोल्ड फोटोशूट्स की तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में बनी रहीं हैं।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story