×

Bollywood celebrities who married abroad: जाने किन स्टार्स ने की विदेश में शादी, सबसे ज्यादा चर्चा में रही ये शादियां

फिल्मी हस्तियां आए दिन लाइमलाइट में रहती है कभी अपने शादी के कारण तो कभी ब्रेकअप के कारण। कई ऐसे सेलिब्रिटीज है जिन्होंने अपनी शादी विदेशों में की हैं

Network
Newstrack NetworkPublished By Shweta
Published on: 10 Jun 2021 2:05 PM GMT (Updated on: 10 Jun 2021 2:05 PM GMT)
कॉन्सेप्ट फोटो
X

कॉन्सेप्ट फोटो सोशल मीडिया

Bollywood celebrities who married abroad: फिल्मी हस्तियां आए दिन लाइमलाइट में रहती है कभी अपने शादी के कारण तो कभी ब्रेकअप के कारण। कई ऐसे सेलिब्रिटीज है जिन्होंने अपनी शादी विदेशों में की हैं। और इन लोगों की शादी भी काफी सुर्खियों में रहा है। तो चलिए आज हम आपको बताएगें कुछ ऐसे सेलिब्रिटीज के बारें में जिनकी शादी विदेशों में हुई। इस सूची में पहले नंबर पर आती है एक्ट्रेस प्रीति जिंटा जिन्होंने विदेश में शादी की (Preity Zinta married abroad)।

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा (फोटो सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना प्रीति जिटां ने अपनी शादी की न्यूज से सभी को चौंका दिया था। प्रीति की शादी अमेरिका के लॉस एंजेलस में साल 2016 हुई। प्रीति के पति का नाम Gene Goodenough हैं।

एक्ट्रेस नुसरत जहां

नुसरत जहां (फोटो सोशल मीडिया)

बंगाली बाला नुसरत जहां की शादी तुर्की में हुई थी। एक्ट्रेस नुसरत के पति निखिल जैन एक बिजनेसमैन है। लेकिन अभी इन दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है।

दीपिका और रणवीर

दीपिका (फोटो सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका और रणवीर सिंह की शादी काफी सुर्खियों में रही हैं। इन दनों कपल ने इटली के लेक कोमो में साल 2018 में शादी की। इसके बाद ये लोग भारत आकर रिसेप्शन की ग्रैंड पार्टी दी।

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

रानी मुखर्जी (फोटो सोशल मीडिया)

बॉलीवुड क्वीन रानी मुखर्जी की शादी इटली में आदित्य चोपड़ा के साथ साल 2015 में हुई। फिलहालरानी और आदित्य की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा (फोटो सोशल मीडिया)

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने अचानक अपनी शादी कर फैंस को चौंका दिया था। इन दोनों ने साल 2017 में इटली के टसक्नी के लग्जरी रिजार्ट में शादी की। जो दुनिया की दूसरी सबसे महंगी टूरिस्ट डेस्ट‍िनेशन में से एक है। फिलहाल अनुष्का और विराट की एक बेटी है जिसका नाम वामिका है।

एक्टर आफताब शिवदासानी

आफताब (फोटो सोशल मीडिया)

बॉलीवुड के चॉकलेट हीरो आफताब शिवदासानी की शादी साल 2014 में Nin Dusanj के साथ हुई हैं।

एक्ट्रेस सुरवीन चावला

सुरवीन चावल (फोटो सोशल मीडिया)

अभिनेत्री सुरवीन चावल की शादी अक्षय ठक्कर संग शादी की Northern Italy में हुई है। यह दोनों साल 2013 में मिले और 2015 में शादी के बंधन में बंध गए।

एक्टर मोहित मारवाह

मोहित मरवाह (फोटो सोशल मीडिया)

अभिनेता मोहित की शादी अंतरा मोतीवाला के साथ साल 2018 में दुबई में हुई। मोहित दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के भांजे हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story