×

Top South Indian Superstars: साउथ फिल्मों के सेलेब्स, जिन्होंने काम करने दौरान बदली अपनी पहचान

Top South Superstars: जैसा कि आप सभी जानते है कि साउथ की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन कहानियों के दर्शक सेलेब्स के डायलॉग्स के साथ साथ सेलेब्स के स्टाइलस और उनके लुक्स पर भी फोकस करते हैं।

Anushka Rati
Published on: 24 Aug 2022 2:05 AM GMT
Top South Indian Superstars: साउथ फिल्मों के सेलेब्स, जिन्होंने काम करने दौरान बदली अपनी पहचान
X

South Indian Actors Transformation (image: social media)

Top South Indian Superstars: जैसा कि आप सभी जानते है कि साउथ की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन और बेहतरीन कहानियों के दर्शक सेलेब्स के डायलॉग्स के साथ साथ सेलेब्स के स्टाइलस और उनके लुक्स पर भी फोकस करते हैं। वहीं अगर हम किसी भी महान या किसी भी फिल्मी सेलेब्स की बात करें तो, तो जिंदगी में कुछ भी आसानी से नहीं मिलता ना नाम ना पैसा और ना ही रुतबा और इन सब के साथ आता है एक अच्छा लुक जो एक एक्टर को कैरेक्टर देता है।

बता दें कि, हम सभी को अपने फेवरेट स्टार के जीवन के हर पहलू का पता लगाना अच्छा लगता है। चाहे वो उनकी फिल्मोग्राफी से जुड़ी बातें हो, उनके पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें हो या फिर उनके लुक्स, लगभग हर चीज पर फैन्स की पैनी नजर रहती है. जैसा कि हर कोई जानता है। वहीं ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों तरह से अपनी प्रेजेंस को दर्ज कराने के लिए मशहूर सेलेब्स पर हमेशा अपना बेस्ट मूव आगे बढ़ाने का दबाव होता है। इसके अलावा अपने शरीर से लेकर अपने बोलने के स्किल तक, वे लगातार खुद पर काम करते रहते हैं।

जिसके बाद, जब हम कुछ समय के साथ इन सितारों पर एक नज़र डालते हैं, तो हमें उनके लुक में काफी बदलाव नज़र आता है। कुछ अपने वॉर्डरोब में सुधार करते हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स अपने पर्सनल ग्रूमिंग या और अपने बालों को बदलते हैं, अन्य शारीरिक परिवर्तन के लिए जाते हैं, और सभी अपनी उपस्थिति को निखारते रहते हैं।

वहीं आज हम यह एक के बाद एक देखेंगे कि, सामंथा रूथ प्रभु, डुलकर सलमान, रश्मिका मंदाना, श्रुति हासन, काजल अग्रवाल और साईं पल्लवी, जूनियर एनटीआर, अल्लू अर्जुन, नयनतारा, धनुष, अनुष्का शेट्टी, राणा दग्गुबाती और पूजा हेगड़े जैसे सितारों की बेदाग सफ़र। सालों में हुए उनके अंदर हुए अंतर को देखकर आप शॉक्ड सकते हैं और उनकी पहली फिल्म से उनकी लेटेस्ट रिलीज तक उनकी ग्रोथ को नोटिस कर सकते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु


सामंथा ने निश्चित रूप से अपने फैशन गेम को एक पायदान ऊपर ले लिया है और पहले के मुकाबले जब उन्होंने फिल्मी कैरियर कि शुरुआत की थी तबसे लेकर आज और कई ज्यादा खूबसूरत और अट्रैक्टिव हो चुकीं हैं। सामंथा ने अपने लुक्स को काफी बेहतर बना लिया हैं।

यश


एक चॉकलेट बॉय से लेकर डेयरडेविल रॉकी भाई तक, यश ने एक लंबा सफर तय किया है। जहां उन्होंने अपने चॉकलेट बॉय की छवि को पीछे छोड़ कर अब टफ और काफी हैंडसम हो गए हैं।

नागा चैतन्य


नागा चैतन्य की एक व्यक्तिगत शैली है, लेकिन पिछले कुछ सालों में उनकी पसंद में काफी सुधार हुआ है और उनके लुक्स में भी काफी सुधार हुए हैं।

प्रभास


एसएस राजामौली द्वारा बाहुबली चेन में अपनी दमदार भूमिका से प्रभास ने वास्तव में अपनी छवि बदल के साथ साथ प्रभास ने अपने न्यू लुक से अपने फैंस को बेहद इंप्रेस भी किया।

राम चरण


बॉय नेक्स्ट डोर से लेकर क्रांतिकारी अल्लूरी सीताराम राजू तक, राम चरण ने निश्चित रूप से अपने खेल को आगे बढ़ाया है और अपने किलर लुक को दुनिया के सामने लाकर कितनों को अपना दीवाना बनने पर मजबूर किया है।

डुल्कर सलमान


डुल्कर सलमान उर्फ ​​मॉलीवुड हार्टथ्रोब और सीता रामम स्टार ने अपनी टोपी में एक और पंख जोड़ा है। उनके सराहनीय चेंज को देखते हुए उनके फैंस ने उन्हें इसके लिए कितनी ही अच्छे कमेंट्स भी दिए।

जूनियर एनटीआर


जूनियर एनटीआर ने बहुत वजन कम किया और उनके बेहतर संस्करण का सबसे अच्छा उदाहरण एसएस राजामौली की आरआरआर में देखा जा सकता है।

अल्लू अर्जुन


आइकॉन स्टार अल्लू अर्जुन भी अपनी परफॉर्मेंस और लुक दोनों पर लगातार काम कर रहे हैं।

नयनतारा


लेडी सुपरस्टार नयनतारा ने हाल ही में अपने प्रेमी विग्नेश शिवन के साथ शादी के बंधन में बंधी एक स्वप्निल दुल्हन के रूप में अपने लुक से सभी को चौंका दिया।

धनुष


धनुष ने हाल ही में हमें अपने हॉलीवुड डेब्यू द ग्रे मैन में अपना उग्र पक्ष दिखाया, जिससे सब कुछ छूट गया।

अनुष्का शेट्टी


अनुष्का शेट्टी को कई बार वजन कम करने और बढ़ाने के लिए जाना जाता है, इसलिए, उन्होंने अपनी उपस्थिति में काफी बदलाव किया है।

राणा दग्गुबाती


राणा दग्गुबाती ने बाहुबली फ्रेंचाइजी में अपनी काया से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

पूजा हेज


इसमें कोई शक नहीं, पूजा हेगड़े ने एक फैशनिस्टा का दर्जा हासिल कर लिया है। पूजा हेगड़े ने बॉलीवुड से लेकर साउथ के फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का परचम लहराया है।

रश्मिका मंदाना


पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना क्यूट दिखती है पर अब उन्होंने भी खुद की पर्सनेलिटी में बहुत सी चेंज की है और वो सिर्फ क्यूट नहीं बल्कि हॉट अभिनेत्रियों की गिनती में चली गईं हैं।

श्रुति हासन


लक से सालार तक, श्रुति हासन का विकास स्पष्ट रूप से स्पष्ट है। उसने चाकू के नीचे जाना भी स्वीकार किया।

काजल अग्रवाल


कम से कम कहने के लिए, नई माँ काजल अग्रवाल की शैली का विकास उल्लेखनीय रहा है।

सॉई पल्लवी


हालाँकि साईं पल्लवी ने इन सभी वर्षों में अपनी प्राकृतिक सुंदरता को बनाए रखा है, लेकिन हम समय के साथ उनकी शैली और रूप में कुछ परिवर्तन देख सकते हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story