इस एडल्ट स्टार को मिला 1 स्थान, जिसकी ब्यूटी के आगे सब फेल, इसके अलावा और भी है पोर्न स्टार्स

Published by suman Published: July 16, 2018 | 4:09 pm

जयपुर:  आज के समय में दुनिया के कई ऐसे देश है जहां पर पोर्न फिल्म को बनाया जाता है। लेकिन इन फिल्मों में काम करने वाली कई मॉडल्स की खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं होती है। आज तक आपने बॉलीवुड से हॉलीवुड की सभी एक्ट्रेसेस की खूबसूरती को देखा होगा। इनकी खूबसूरती देखने के बाद लगता है की इनसे ज्यादा कोई खूबसूरत नहीं होगा। लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग है जिनकी खूबसूरती किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है।  पोर्न फिल्मों से जुड़ी कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके खूबसूरती के आगे कोई नहीं टिक पाता है।लेकिन हमारे देश में इस प्रकार की एक्ट्रेस को संदेह की नजर से देखा जाता है।

अमेरिका और पोलैंड देश की नागरिकता वाली नतालिया स्टार (Natalia Starr )को पोर्न फिल्मों की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस माना जाता है। इस एक्ट्रेस को 2018 के टॉप एडल्ट स्टार की सूची में पहला स्थान दिया गया है। इस एक्ट्रेस को देखने के बाद हर इंसान उसका दिवाना हो जाता है। इस एक्ट्रेस की कमाई भी बहुत ज्यादा है। इस अभिनेत्री की उम्र अभी 23 साल है लेकिन इस ने अपनी खूबसूरती के दम पर पोर्न इंडस्ट्री में अपना सिक्का जमा लिया है। आज के समय दुनिया के हर देश में इसके चाहने वालों की कमी नहीं है। आप इस अभिनेत्री के कुछ तस्वीरे देखकर इसकी खूबसूरती के दिवाने हो सकते हैं।

इसके अलावा, पॉर्न स्टार जिनकी खूबसूरती की पूरी दुनिया दीवानी होती है। एक पॉर्न स्टार ने  बॉलीवुड में अपनी जगह भी बना ली है। वो सनी लियोन है। बाहर के देशों में इनका ट्रेंड है , लेकिन इंडिया में इन्हें अच्छी दृष्टि से नहीं देखा जाता है। छुपे तौर पर इसका फैशन इंडिया में भी चल रहा है। इसमें कोई शक नहीं कि पहली ही नजर में आपको इनसे प्यार हो जाएगा! इनकी खूबसूरत आंखें, इनके गुलाबी होंठ आपका मन मोह लेंगे। आपको हम दुनिया की 10 सबसे खूबसूरत पॉर्न स्टार के बारे में बताने जा रहे  हैं, जिन्होंने दुनिया को अपनी सुंदरता का कायल बना रखा है।

sunny leone

सनी लियॉन
खूबसूरती की बात हो रही हो और हम सबकी प्यारी सनी लियॉन की बात न हो कैसे संभव हो सकता है। ये बॉलीवुड में भी दावेदारी पेश कर रही है। इनकी सुंदरता का हर कोई दीवाना है।

आगे जॉर्जिया जोन्स को ग्लैमर्स अंदाज 

georgia-gones

जॉर्जिया जोन्स
सभी लोग यही सोचते हैं कि पॉर्न स्टार्स सेक्सी होते हैं, लेकिन कोई ये नहीं सोचता कि वे खूबसूरत भी होते हैं। इनकी खूबसूरती  देखकर आप सब सोचने पर मजबूर हो जाएंगे।
आगे साशा ग्रे के ग्लैमरेस अंदाज 

shasha-gray

साशा ग्रे
सबकी पसंद साशा ग्रे को दुनिया की सबसे खूबसूरत पोर्न स्टार माना जाता हैं। साशा ग्रे ऐसी खूबसूरती कि मालकिन हैं जो परियों को भी शर्माने में मजबूर कर दें और सबसे अच्छी बात है कि ये महज़ 26 साल की हैं।
आगे पॉर्न स्टार आसा अकिरा के ग्लैमरेस अंदाज 

asha-akira

आसा अकिरा
इनका संबंध अमेरीका-जापान से हैं। 19 साल की उम्र में इन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री में अपने पैर जमाए और आज 30 साल की उम्र में इनकी खूबसूरती बिलकुल भी कम नहीं हुई है।
आगे पॉर्न स्टार लेक्सी बेल के ग्लैमरेस  अंदाज


laxibell

लेक्सी बेल
इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं। वे 18 साल की उम्र में पॉर्न इंडस्ट्री में आईं और आज 27 साल की उम्र में भी वैसी खूबसूरत है। पारिवारिक परिस्थितियों की वजह से इस व्यवसाय आना पड़ा।
आगे पॉर्न स्टार एश्लिन ब्रूक के ग्लैमरेस अंदाज 

ashilian-burk

एश्लिन ब्रूक
अमेरिका में जन्मी ये एक डांसर, मॉडल और पॉर्न स्टार हैं। इनकी खूबसूरती को देखकर सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि ये लड़की पॉर्न इंडस्ट्री में क्यों आई?
आगे पॉर्न स्टार एलिक्स लिंक के ग्लैमरेस अंदाज

alkins-link

 एलिक्स लिंक
26 साल की इस लड़की ने पहले डिजिटल मार्केटिंग में एमबीए किया, फिर पॉर्न स्टार बन गई। न्यूयॉर्क में रहने वाली एलिक्स लिंक पॉर्न स्टार बनने से पहले वो दो साल तक सोशल मीडिया कंसल्टेंसी और पीआर फर्म में जॉब कर चुकी है।
आगे पार्न स्टार के ग्लैमरेस अंदाज 
stoya

स्टोया
इनको देखकर आप आह भरने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। इनसे आपको पहली नजर में प्यार जरूर हो जाएगापॉर्न स्टार स्किन डायमंड के ग्लैमरेस अंदाज

skin-daimond

स्किन डायमंड
जैसा नाम वैसा चेहरा। डायमंड की तरह खूबसूरत भी है। इस इंडस्ट्री में इनकी बहुत डिमांड है।
आगे पॉर्न स्टार मिया खलीफा के ग्लैमरेस अंदाज 

mia-khalifa
मिया खलीफा
हिस्ट्री में ग्रेजुएट खलीफा पहले फ़ास्ट फ़ूड रेस्टोरेंट में काम करती थी। फ्लोरिडा में रहने वाली मिया ने एक अमेरिकी युवक से फरवरी 2011 में शादी कर ली। उसके बाद इस व्यवसाय में आई। अब वह इस व्यवसाय को छोड़ना चाहती है, क्योंकि उसके परिवार वाले और उसके देश वाले भी इस व्यवसाय से नफरत करते हैं।