×

फेस्टिव सीजन में अपनाएं बॉलीवुड बालाओं की एथनिक लुक व हेयरस्टाइल

suman
Published on: 22 Oct 2018 4:25 AM GMT
फेस्टिव सीजन में अपनाएं बॉलीवुड बालाओं की एथनिक लुक व हेयरस्टाइल
X

जयपुर :त्योहारों का सीजन है हर कोई खास दिखने की चाहत रखता है। खासकर महिलाएं अपने लुक को स्टाइलिश या किसी सेलिब्रटिज की तरह दिखने की चाहत रखती है।तो चलिए कैसे आप अपनी मन पसंद सेलिब्रेटिज की तरह दिख पाएंगी। त्योहारों का समय चल रहा हैं और सभी महिलाऐं ऐसे समय में एथनिक सूट पहनना पसंद करती है। इसके लिए वे बॉलीवुड दिवाज का फैशन अपनाना पसंद करती हैं। लेकिन क्या आप जानते है कि एथनिक सूट में भी आप स्टाइलिश बन सकती हैं, बस आपको जरूरत होती है हेयरस्टाइल में परिवर्तन लाने की।

परिणीति चोपड़ा की फिल्म रिलीज हुई हैं और इसके प्रमोशन के चलते वे सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। प्रमोशन के समय परिणीति चोपड़ा कई लुक में नजर आई। आपने परिणिति को कई ड्रैसअप में देखा होगा, उनका एथनिक लुक आप लड़कियों को फैशन टिप्स देता हैं और इन्हें जानकर और अपनाकर आप भी त्योहार पर परफैक्ट ड्रैसअप पा सकती हैं। परिणीति का एथनिक लुक।

जेनिफर विंगेट टीवी अपनी अदाकारी और ख़ूबसूरती के चलते लोगों के दिल में अपनी विशेष जगह बना चुकी हैं। जेनिफर विंगेट जितनी खूबसूरत और स्टाइलिश परदे पर दिखती हैं, उतनी ही अट्रेक्टिव आम जिंदगी में भी दिखती हैं। जेनिफर को अधिकतर भारतीय परिधानों में ही देखा गया हैं। जेनिफर विंगेट की ट्रेडीशनल आउटफिट लेकर आए हैं, जिससे टिप्स लेकर आप भी त्योहार के दिनों में खुद को आकर्षक लुक दे सकते हैं।

बॉलीवुड दिवाज की एथनिक सूट पर अपनाई जाने वाली हेयरस्टाइल लेकर आए हैं, जिससे टिप्स लेकर आप भी खुद को स्टाइलिश बना सकती हैं। बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर खान उनकी एक्टिंग और फिगर के सभी दीवाने हैं। करीना ने हमेशा से अपनेआप को फिट रखा हैं और उनका लुक हमेशा से सुर्ख़ियों में रहा हैं। करीना का ट्रेडिशनल लुक लेकर आए हैं, जिसे काफी लोगों द्वारा पसंद किया गया हैं। ट्रेडिशनल लुक में भी करीना स्टाइलिश और अट्रेक्टिव नजर आती हैं।

दीपिका पादुकोन को अपनी अदाकारी के साथ-साथ फैशन स्टेटमेंट के लिए भी जाना जाता हैं। त्यौहार के समय में तो दीपिका अपनी एथनीक ज्वैलरी से सभी को अपनी ओर आकर्षित करती हैं, अपने एथनीक लुक के साथ वे ज्वैलरी को भी अपनाती हैं और खुद को आकर्षक दिखाती हैं। आज हम आपके लिए दीपिका का एथनीक ज्वैलरी कलैक्शन लेकर आए हैं,

फिर राजी गर्ल आलिया का स्टाइल भी यूनिक है ।तो आलिया का स्टाइल अपनाकर भी आप अलग दिख सकती है।

suman

suman

Next Story