×

Boycott Adipurush: बॉयकॉट आदिपुरुष की हो रही मांग, सैफ अली खान को लंकेश के रूप में देखकर भड़के लोग!

Boycott Adipurush: प्रभास स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ लंकेश की भूमिका में हैं जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं। जिसके बाद से बॉयकॉट आदिपुरुष ट्रेंड करने लग गया है।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Oct 2022 4:50 AM GMT
Boycott Adipurush
X

Boycott Adipurush (Image Credit-Social Media)

Boycott Adipurush: जहाँ दर्शक फिल्मों के बॉयकॉट को लेकर काफी कड़ाई से उसका पालन करने में जुटे हैं वहीँ बॉलीवुड के साथ साथ अब इस लपेटे में साउथ स्टार्स की फिल्म भी आ गयी है। दरअसल साउथ के सुपरस्टार प्रभास स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' में सैफ लंकेश की भूमिका में हैं जिसे देखकर लोग भड़क गए हैं। जिसके बाद से बॉयकॉट आदिपुरुष ट्रेंड करने लग गया है। आइये जानते हैं क्या है इसके पीछे की असल वजह।

साउथ के सुपरस्टार प्रभास स्टारर मच अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' काफी समय से सुर्खियों में है। इस फिल्म में प्रभास ने भगवान श्री राम की भूमिका निभाई है। फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को अयोध्या में रिलीज किया गया था। रिलीज होते ही इस टीजर पर लाखों व्यूज आ चुके हैं, लेकिन इसके बाद फैंस के नेगेटिव कमेंट्स भी आने लगे। 'आदिपुरुष' के टीजर में इस्तेमाल किए गए किरदारों के एनिमेशन और लुक को लेकर लोगों ने काफी निराशा जताई है। वहीँ लोगों को सैफ अली खान को लंकेश के रूप में देखना पसंद नहीं आ रहा है। उनके गेटअप को लेकर काफी कमैंट्स आ रहे हैं। लोगों का कहना है वो लंकापति रावण कम और औरंगज़ेब की तरह ज़्यादा नज़र आ रहे हैं।

टीजर की हो रही है आलोचना

'आदिपुरुष' का टीजर रिलीज होते ही इसे लाखों लोग देख चुके हैं। एक बड़ा वर्ग है जो इस फिल्म से काफी उम्मीद कर रहा था लेकिन शायद उन्हें टीजर से निराशा ही हाथ लगी है। सबसे बड़ी बात ये है कि लोग फिल्म के VFX और एनिमेशन की खूब आलोचना कर रहे हैं। कई यूजर्स ने लिखा है कि हमें ऐसा नहीं लगा कि ये बच्चों के लिए कोई बड़ी फिल्म या कार्टून फिल्म बना रहा है।

सैफ अली खान लग रहे 'औरंगजेब'

फिल्म के VFX और एनिमेशन के अलावा फिल्म की कास्टिंग पर भी खूब कमेंट भी हो रहे हैं। जहां कुछ लोग भगवान राम के लिए प्रभास के लुक को परफेक्ट नहीं मान रहे हैं तो वहीं कुछ लोग सीता के रोल में कृति सेनन को दिखावटी भी बता रहे हैं। सबसे बड़ा मुद्दा लंकेश का है जिसमें सैफ अली खान हैं। उन्हें इस किरदार में देखकर लोग उन्हें लंकेश नहीं बल्कि 'औरंगजेब' कह रहे हैं। कई लोगों ने ये भी कहा है कि अब इसी आधार पर इस फिल्म का बहिष्कार किया जाना चाहिए।

कृति नहीं फिट हैं सीता माता के रोल में

सैफ अली खान के लुक ही नहीं बल्कि कई लोग कृति सेनन के सीता के लुक पर भी आपत्ति जता रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'कृति सेनन का इतना मॉडर्न फेस है, क्या कोई उनकी सीता के रूप में कल्पना कर सकता है? पात्रों के अनुसार यह बिल्कुल गलत कास्टिंग है।'

हर तरफ हो रही है फिल्म की चर्चा

आपको बता दें कि फिल्म 'आदिपुरुष' के अनाउंसमेंट के बाद से ही ये सुर्खियों में है। फिल्म में भगवान राम के रूप में प्रभास, सीता के रूप में कृति सेनन और लंकेश रावण के रूप में सैफ अली खान हैं। फिल्म को फिलहाल 12 जनवरी 2023 को रिलीज करने की योजना है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story