Laila Majnu Re-Release: लैला मजनू फिर होगी थिएटरों में रिलीज, जानें कब और कहां देख सकेंगे दर्शक

Laila Majnu Re-Release: तृप्ति डिमरी की सबसे पहली फिल्म "लैला मजनू" थी, जो अब फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 Aug 2024 7:46 AM GMT
Laila Majnu Re-Release
X

Laila Majnu Re-Release (Photo- Social Media)

Tripti Dimri film Laila Majnu Re-Release: अभिनेत्री तृप्ति डिमरी तेजी से कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं, इस समय तो उनके पास फिल्मों की लाइन लगी हुई है, वहीं इसी बीच उनके फैंस के लिए एक जबरदस्त खुशखबरी है, जी हां! वैसे बता दें कि तृप्ति डिमरी को देश भर में पहचान उनकी फिल्म "एनिमल" की वजह से मिली, लेकिन इससे पहले भी तृप्ति कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं। तृप्ति डिमरी की सबसे पहली फिल्म "लैला मजनू" थी, जो अब फिर से सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। आइए बताते हैं कि तृप्ति डिमरी की ये फिल्म आप कब और कहां देख सकते हैं।

इस दिन रिलीज होगी लैला मजनू

तृप्ति डिमरी की फिल्म "लैला मजनू" एक बार फिर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जी हां! फिल्म के डायरेक्टर साजिद अली ने खुद बताया कि उनकी ये फिल्म दोबारा से थिएटरों में रिलीज की जा रही है। बता दें कि तृप्ति डिमरी की इस फिल्म को दर्शक 9 अगस्त यानी कि कल सिनेमाघरों में रिलीज की जायेगी।


बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई थी कमाल

तृप्ति डिमरी की फिल्म "लैला मजनू" साल 2018 में बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी, लेकिन उस वक्त फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। लेकिन जब ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई तो इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। फैंस के प्यार की वजह से ही मेकर्स इस फिल्म को दोबारा 6 साल बाद बड़े पर्दे पर रिलीज कर रहें हैं।

दर्शक हुए एक्साइटेड

लैला मजनू फिल्म को अब तक जिन दर्शकों ने नहीं देखा है, उनके पास अच्छा मौका है कि वे इस फिल्म को बड़े पर्दे पर एंजॉय करें। वहीं जो दर्शक फिल्म को देख चुके हैं, वे इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। साजिद अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी इम्तियाज अली ने लिखी है। तृप्ति डिमरी के साथ इस फिल्म में अभिनेता अविनाश तिवारी नजर आए थे।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story