×

Tripti Dimri: छोटे से रोल के लिए तृप्ति डिमरी को मिली थी मोटी रकम, अब हुआ खुलासा

Tripti Dimri Fees For Animal: फिल्म "एनिमल" की भाभी नंबर 2 के बारे में एक इंट्रेस्टिंग बात पता चली है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 15 Dec 2023 12:07 PM GMT
Tripti Dimri
X

Tripti Dimri (Photo- Social Media)

Tripti Dimri Fees For Animal: रणबीर कपूर और बॉबी देओल की फिल्म "एनिमल" की चर्चा लगातार हो रही है, फिल्म को रिलीज हुए 15 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक फिल्म और इसके कलाकार टॉक ऑफ द टाउन बनें हुए हैं। आए दिन फिल्म से जुड़ी कुछ ना कुछ दिलचस्प बातें सामने आ रहीं हैं। वहीं अब इसी बीच फिल्म की भाभी नंबर 2 के बारे में एक इंट्रेस्टिंग बात पता चली है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे। आइए आपको भी बताते हैं।

लाइमलाइट लूट ले गईं तृप्ति डिमरी

फिल्म "एनिमल" में भाभी नंबर 2 का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तृप्ति डिमरी खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। उनकी चर्चाएं लोगों के बीच इस कदर हो रही हैं कि हर तरफ तृप्ति डिमरी ही छाईं हुईं हैं। या तो यूं कह लें कि वह एनिमल फिल्म के बाद नई नेशनल क्रश बन चुकीं हैं। एकाएक उनकी फैन फॉलोइंग भी बहुत ही तेजी से बढ़ी है। महज कुछ समय की स्क्रीन टाइमिंग में उन्होंने देशभर में तहलका मचा दिया है।


छोटे से रोल के लिए तृप्ति ने वसूली मोटी रकम

तृप्ति डिमरी रातों रात स्टार बन चुकीं हैं। हर जगह बस उन्हीं की चर्चा हो रही है। रणबीर संग पर्दे पर इंटिमेट सीन देकर तृप्ति ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी। रणबीर और तृप्ति का इंटिमेट सीन देख दर्शक दंग रह गए। भले ही तृप्ति डिमरी को "एनिमल" में कम स्क्रीन टाइमिंग मिली, लेकिन उन्होंने अपने किरदार से जिस तरह से लोगों को इंप्रेस किया है, वह वाकई काबिल ए तारीफ है। तृप्ति डिमरी ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए खुलासा किया था कि उन्हें संदीप रेड्डी वांगा ने पहले ही बता दिया था कि उनका रोल बेहद कम रहेगा, लेकिन बेहद दमदार होगा और ठीक ऐसा हुआ भी। अब सवाल ये उठता है कि इतनी कम स्क्रीन टाइमिंग के लिए तृप्ति डिमरी ने कितनी फीस ली थी, तो अब इसका खुलासा भी हो चुका है। कई मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि तृप्ति ने "एनिमल" के लिए बेहद ही मोटी रकम वसूल की है। जी हां! उन्होंने अपने कुछ मिनट के किरदार के लिए 40 लाख रुपए लिए हैं। हालांकि तृप्ति डिमरी या फिर मेकर्स द्वारा फीस से रिलेटेड कोई भी जानकारी नहीं दी गई है।

तेजी से बढ़े सोशल मीडिया फॉलोअर्स

तृप्ति डिमरी इस समय बाकी की एक्ट्रेसेज से काफी आगे चल रहीं हैं। जो भी फिल्म एनिमल देख रहा है, वही तृप्ति डिमरी का फैन बन जा रहा है। यदि आपको तृप्ति डिमरी के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के बारे में बताएं तो जब फिल्म "एनिमल" रिलीज हुई थी, उस वक्त उनके इंस्टाग्राम पर सिर्फ 600K के करीब फॉलोअर्स थे, लेकिन एनिमल की रिलीज के बाद तृप्ति के इंस्टाग्राम पर 3.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं, और यह संख्या अभी भी लगातार तेजी से बढ़ रही है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story