×

BiggBoss 13 में आतंकवादी बताया इस कंटेस्टेंट को ट्रोलर ने, जाने फिर क्या हुआ

बिग बॉस 13 में आए-दिन बवाल होते रहते हैं। शो में लोग जैम कर घमासान मचा रहे हैं। बहुत से कंटेस्टेंट दर्शकों के फेवरेटभी बन चुके हैं।

Roshni Khan
Published on: 23 Nov 2019 11:01 AM GMT
BiggBoss 13 में आतंकवादी बताया इस कंटेस्टेंट को ट्रोलर ने, जाने फिर क्या हुआ
X

मुंबई: बिग बॉस 13 में आए-दिन बवाल होते रहते हैं। शो में लोग जैम कर घमासान मचा रहे हैं। बहुत से कंटेस्टेंट दर्शकों के फेवरेटभी बन चुके हैं। लोग सोशल मीडिया पर अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करने के लिए कई बार दूसरे कंटेस्टेंट की बुराई कर देते हैं। लेकिन इस बार हद पार तब हो गई जब बिग बॉस के घर के एक सदस्य को लोगों ने 'आतंकवादी' कह डाला।

ये भी देखें:महाराष्ट्र में बीजेपी का खेल बिगाड़ने के लिए शरद पवार चल सकते हैं ये बड़ा दांव

आसिम रियाज के लिए ऐसा लिखा गया

कंटेस्टेंट आसिम रियाज के लिए ऐसा लिखा गया है। आसिम बीते कुछ दिनों से बिग बॉस 13 के घर में काफी आक्रामक बर्ताव कर रहे हैं। शो में बने रहने के लिए हर कंटेस्टेंट की तरह आसिम भी अपनी स्ट्रैटजी अपना रहे हैं लेकिन शांत रहने वाटे आसिम का ये अंदाज लोगों को रास नहीं आ रहा है। वैसे तो, बिग बॉस के फॉलोवर्स का एक हिस्सा उन्हें काफी पसंद भी कर रहा है। वहीं जब आसिम के भाई उमर रियाज ने लोगों के रिएक्शन को देखा तो हैरान रह गए।

उमर रियाज ट्विटर पर पोस्ट किया है। उन्होंने लिखा- 'जो लोग और फैन क्लब आसिम रियाज के धर्म और राज्य पर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें आतंकवादी कह रहे हैं उनके लिए आखिरी चेतावनी है। मैंने इसकी शिकायत साइबर पुलिस से कर दी है। अपनी जिंदगी जेल में बिताने से पहले अपने ट्वीट्स डिलीट कर दो'।

ये भी देखें:यूं ली जा रही शिवसेना-NCP-कांग्रेस की सोशल मीडिया पर, जम कर हो रहे ट्रोल

आपको बता दें कि आसिम कुछ टाइम पहले सिद्धार्थ शुक्ला के अच्छे दोस्त हुआ करते थे। लेकिन अब दोनों में तगड़ी दुश्मनी हो गई है। सिद्धार्थ के साथ-साथ आसिम, सना से भी लड़ते नजर आ रहे हैं। दूसरी तरफ आज आने वाले वीकेंड का वार की झलक भी सामने आई है, जिसमें सलमान खान, सिद्धार्थ के साथ-साथ आसिम की क्लास लेते हुए नजर आ रहे हैं।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story