×

कौन है सिंगर Jubin Nautiyal की दुल्हन, क्या है शादी का सच, देखें तस्वीरें

सिंगर जुबिन नौटियालअपनी गायकी से जहाँ लोगों को मंत्रमुग्ध कर देतें हैं वहीँ किसी ने उन्हें बेचैन कर दिया है। जी हाँ जुबिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 March 2022 5:41 AM GMT
Jubin Nautiyan Marriage
X

Jubin Nautiyan Marriage(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Jubin Nautiyal Wedding:सिंगर जुबिन नौटियाल(Jubin Nautiyal)अपनी गायकी से जहाँ लोगों को मंत्रमुग्ध कर देतें हैं वहीँ किसी ने उन्हें बेचैन कर दिया है। जी हाँ जुबिन शादी के बंधन में बंधने (Jubin Nautiyal Wedding) जा रहे हैं। आपको बता दें कि जुबिन,शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) से ब्याह रचा सकते हैं। दरअसल, इस बीच जुबिन और निकिता की नजदीकियों की खूब खबरें सामने आ रही हैं, वहीं फैंस को भी लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट भी किया गया है।

जुबिन और निकिता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव दिखतें हैं और एक दूसरे को कमेंट करते भी दिख रहे हैं। कुछ वक्त पहले ही निकिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने जुबिन की एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनकी पीठ दिख रही है। तस्वीर में जुबिन नदी की तरफ मुंह करके बैठे हुए हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए निकिता ने लिखा है- 'मैं इन पहाड़ों में अपनी आत्मा कहीं छोड़ आई हूं।'निकिता के इस पोस्ट में जुबिन ने भी रोमांटिक सा कमेंट कर कर डाला जिसे लोगों ने नोटिस करना शुरू कर दिया। जुबिन ने कहा- 'क्या आप अपना दिल भी नहीं भूल आई हैं वहां?' इसके अलावा निकिता ने कश्मीर से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने चिढ़ाने के अंदाज में लिखा हुआ है- 'मेरा वर्क व्यू तुम्हारे वर्क व्यू से बेटर है।' इस फोटो पर भी जुबिन ने कमेंट किया- 'सी यू।' जुबिन के इस कमेंट को भी खूब नोटिस किया गया। ऐसे में निकिता और जुबिन की शादी की खबरें सामने आने लगीं तो सोशल मीडिया पर दोनों को बधाइयां दी जाने लगीं।

जुबिन के परिवार से भी क्लोज हैं निकिता

इतना ही नहीं खबरें तो ये भी आ रहीं हैं कि हाल ही में निकिता जुबिन के उत्तराखंड वाले घर भी गई थीं और परिवार से मिली थीं। आपको बता दें कि जुबिन अपनी शादी की प्लानिंग मुंबई में बैठ कर कर रहे हैं, लेकिन वो मुंबई में नहीं बल्की हिल्स में अपनी शादी चाहते हैं। ऐसे में शादी के लिए वेन्यू उन्होंने उत्तराखंड की वादियों में ही डिसाइड करने का सोचा है। दोनों ने अभी इस खबर को लेकर कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है लेकिन दोनों के फैंस इस खबर से काफी एक्ससिटेड हैं और अभी से ही दोनों को बधाइयाँ मिलने शुरू हो गई है। वैसे इस खबर को लेकर न ही निकिता और न जुबिन किसी ने इसे नाकारा भी नहीं है तो कह सकते हैं कि इस खबर में कुछ तो सच्चाई ज़रूर होगी।फिलहाल इस खबर में जितनी भी सच्चाई हो दोनों के कई बार एक साथ स्पॉट किये जाने और सोशल मीडिया पर एक दूसरे को कमैंट्स किये जाने को देखते हुए उनके बीच कुछ तो है ये साफ़ तौर से कहा जा सकता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story