×

Tunisha Sharma Death Case: शो में वापस काम करने आईं तुनिशा की को-एक्ट्रेस सपना ठाकुर हुई भावुक

Tunisha Sharma Death Case: एक्ट्रेस सपना ठाकुर टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल दिवगंत एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के बाद शूटिंग के लिए वापस जाने के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्हें मुझे अपने सीने में भारीपन महसूस हुआ।

Anushka Rati
Published on: 3 Jan 2023 1:22 PM GMT (Updated on: 3 Jan 2023 1:28 PM GMT)
Tunisha Sharma Death Case: शो में वापस काम करने आईं तुनिशा की को-एक्ट्रेस सपना ठाकुर हुई भावुक
X

Ali Baba Dastan-e-kabul Show (image: social media)

Tunisha Sharma Death Case: "द शो मस्ट गो ऑन" लेकिन यह कहना आसान है, करना आसान है, "एक्ट्रेस सपना ठाकुर जो टीवी शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर लौटने के बाद ये बात केहतीं हैं कि, को-एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मृत्यु के बाद, जिनकी मौत एक आत्महत्या से हुई थी, पिछले हफ्ते शो के सेट।

सपना ठाकुर तुनिशा शर्मा की मृत्यु पर हुई भावुक

सपना ठाकुर ने कहा, "जिस मोमेंट मैं सेट पर पहुँची, मुझे अपने दिल में भारीपन महसूस हुआ। मुझे नहीं पता कि इसे क्या नाम दूं, "सेट पर जो इमोशंस थी उसे शब्दों में बयां करना बहुत मुश्किल है। ऐसा लग रहा था जैसे कोई भारी बोझ हमारे ऊपर बंधा हुआ है और हम उसी बोझ के साथ चल रहें हैं। ठाकुर ने पिछले हफ्ते गुरुवार को कुछ सीन्स की शूटिंग की थी।

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद, शो के लीड एक्टर शीज़ान खान आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस कस्टडी में हैं, उनके रिश्ते और एलेजेड ब्रेक-अप के इर्द गिर्द कई रिपोर्टें आ रहीं हैं।

वहीं सेट पर माहौल के बारे में बताते हुए, सपना ठाकुर ने ये भी खुलासा किया कि लोग ज्यादा बात नहीं कर रहें थें और यह नॉर्मल से अलग था। उन्होंने कहा, 'पूरी टीम अभी भी सदमे से बाहर नहीं आई है। शूटिंग के लिए सेट पर वापस जाना भारी बोझ का अहसास के साथ आया है, फीलिंग्स बहुत अच्छी नहीं थी। यह कहना बहुत आसान है कि शो को चलते रहना चाहिए, लेकिन जब आप इसका सामना करते हैं और इससे गुजरते हैं, तो आपको एहसास होता है कि यह कितना मुश्किल है।"

जब उन्हें सेट पर रिपोर्ट करने के लिए कॉल आया, तब सपना ठाकुर के मन में जो पहला सवाल आया था - 'क्या हम एक ही सेट पर शूटिंग कर रहें हैं?' और जब उन्हें पता चला कि टीम किसी और सेट पर शूटिंग कर रहीं हैं तो उन्होंने राहत की सांस ली।

"मैंने पूछा क्योंकि मैं उस सेट पर नहीं जाना चाहता। हमारी वहां बहुत सारी यादें हैं। मैं शूट के लिए गया था क्योंकि हम एक ही सेट पर शूटिंग नहीं कर रहे थे। मुझे नहीं पता कि मुझे अगली बार शूटिंग के लिए कब बुलाया जाएगा क्योंकि तुनिशा की चौंकाने वाली मौत के बाद कई बदलाव की प्लान्स बनाई जा रही है।"

एक्ट्रेस सपना ठाकुर ने आगे कहा, "वह हमेशा खुश रहतीं थीं और सेट पर नाचतीं थीं। हमने उन्हें सेट पर कभी उदास या शांत भी नहीं देखा। वह हमेशा चहकती, गाती और नाचती रहतीं थीं। वह मेरे होमटाउन चंडीगढ़ से थी और हम पंजाबी में बात किया करते थें। खुद में एक्साइटेड रहती थी। मैं यह जानकर काफी शॉक्ड हूं कि वह डिप्रेशन में थी और स्ट्रेस सिचुएशन से निपट रहीं थीं।

एक्टर शीज़ान खान के साथ अपने रिलेशन के बारे में खबरों पर, सपना ठाकुर ने चुप्पी बनाए रखतीं हैं और बस इतना कहतीं हैं, "अभी जो रिपोर्टें आ रहीं हैं, उनसे हमें उनके बंधन की गहराई का भी पता चल रहा है।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story