×

Tunisha Sharma Death Case: शीजान खान को नहीं मिली राहत, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में एक्टर, कोर्ट से की खास अपील

Tunisha Sharma Death Case: एक्टर शीजान खान की मुश्किलें अब और बढ़ गई है। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma ) आत्महत्या मामले को लेकर लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 11:23 AM GMT
Sheezan Khan tunisha sharma
X

Tunisha sharma death case (Image: Social Media)

Tunisha Sharma suicide case: एक्टर शीजान खान की मुश्किलें अब और बढ़ गई है। टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma ) आत्महत्या मामले को लेकर लगातार नए अपडेट्स सामने आ रहे हैं। वहीं नए अपडेट्स के मुताबिक अदालत से शीजान को राहत नहीं मिली है। शीजान खान को अदालत ने तुनिषा शर्मा मौत मामले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा दिया है। अली बाबा दास्तान ए कबुल के एक्टर शीजान अगले साल 13 जनवरी तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।

14 दिन की न्यायिक हिरासत में शीजान

टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा आत्महत्या मामले में लगातार कई सारी खबरें सामने आ रही हैं। बता दें शनिवार यानी आज महाराष्ट्र की वसई अदालत ने तुनिषा शर्मा की मौत के मामले में सुनाई की। जिसके बाद कोर्ट ने शीजान खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत का आदेश दिया है। जानकारी के लिए बता दें आज शीजान की पुलिस हिरासत खत्म हो गई थी जिसके बाद शीजान खान को अदालत में पेश किया गया था।


जहां कोर्ट ने शीजान को न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया। वहीं दूसरी ओर तुनिषा शर्मा की मां विनीता शर्मा ने शीजान और उनकी फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगाएं हैं। जिसको लेकर एक्टर की बहन फलक नाज ने कहा है कि वह जल्द ही अपनी चुप्पी तोड़ेंगी।

शीजान ने की कोर्ट से ये अपील

दरअसल कोर्ट में हुई सुनवाई के बाद शीजान खान ने अपने लिए सिक्योरिटी की मांग की है। वहीं पुलिस द्वारा जीमेल का पासवर्ड मांगने पर शीजान ने कहा कि उन्हें याद नहीं। वहीं तुनिषा के परिवार के अलावा फैंस भी अपना गुस्सा शीजान पर निकाल रहे हैं। फैंस का कहना है कि कोई अपना जीमेल पासवर्ड कैसे भुल सकता है। शीजान कुछ छुपा रहा है जिसकी जांच पुलिस को करनी चाहिए। वहीं एक्टर की फैमिली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बात कही है। शीजान की बहन फलक का कहना है कि वह जल्द ही प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सारी सच्चाई सामने रखेंगी कि क्या सच है। बता दें तुनिषा शर्मा केस काफी उलझता जा रहा है और फैंस तुनिषा की मौत का कारण जानने के लिया बेकरार हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story