×

Tunisha Sharma Death Case: बर्थडे पर तुनिषा की मां का हुआ बुरा हाल, रो-रोकर काटा था केक, वीडियो वायरल

Tunisha Sharma death case: को लेकर काफी चर्चे हो रहे हैं। वहीं इस बीच तुनिषा के बर्थडे पर उनकी मां विनीता शर्मा ने रोते हुए केक काटकर अपनी बेटी की बर्थडे सेलिब्रेट की।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 18 Jan 2023 9:49 AM GMT
Tunisha Sharma Mother Vinita Sharma video
X

Tunisha Sharma (Image: Social Media)

Tunisha Sharma death case: तुनिषा केस में अब तक कुछ भी सुलझता हुआ नजर नहीं आ रहा है। तुनिषा की सुसाइड केस (Tunisha Sharma Suicide Case) मामले में अली बाबा (Ali baba Dastan E Kabul) शो के लीड एक्टर शीजान खान (Shezaan Khan) जेल में बंद हैं। वहीं आए दिन एक्ट्रेस की मौत से जुड़ी कुछ ना कुछ खबर सामने आ रही है। हाल ही में तुनिषा शर्मा के जन्मदिन पर उनकी मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तुनिषा शर्मा के बर्थडे पर उनकी मां ने काटा केक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो तुनिषा शर्मा से जुड़ा है। दरअसल वीडियो में एक्ट्रेस की मां नजर आ रही हैं। आपको बता दें टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा की मौत के 10 दिल बाद उनका बर्थडे था। इस दौरान उनकी मां ने वनिता शर्मा (Tunisha Sharma Mother Vinita Sharma) ने बेटी का बर्थडे ( Tunisha sharma Birthday)मनाया और इस दौरान वह काफी भावुक हो गई थीं। बता दें टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने पिछले महीने 24 दिसंबर को खुदकुशी कर ली थी। एक्ट्रेस की अचानक हुई मौत से उनके फैंस और परिवार के सदस्य काफी हैरान हैं।



टीवी एक्ट्रेस अपनी मां के साथ मुंबई में रहती थीं लेकिन तुनिषा की मौत के बाद उनकी मां वनिता शर्मा बेटी के अंतिम संस्कार के बाद वह अपने होमटाउन चंडीगढ़ चली गई थीं। अब वहीं इस बीच तुनिषा शर्मा की मां का एक इमोशनल वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें यह वीडियो 4 जनवरी 2022 का है, इस दिन तुनिषा शर्मा का जन्मदिन था और तुनिशा के बगैर उनकी मां ने उनका जन्मदिन मनाया। दरअसल ये जन्मदिन चंडीगढ़ में मनाया और उस दिन तुनिषा शर्मा के सारे स्कूल के दोस्तों को बुलाया गया था जिस समय केक काटते समय फूट-फूट के रोने लगी थी।

शीजान खान को नहीं मिली अब तक जमानत

वहीं दूसरी ओर 13 जनवरी को कोर्ट ने शीजान खान की जमानत याचिका खारिज कर दी है। वहीं इस बीच शीजान खान के वकील ने एक्टर के बचाव में धर्म का एंगल जोड़ दिया है। दरअसल शीजान खान ने अपने वकील शैलेंद्र मिश्रा की ओर से अब दावा किया गया है कि एक्टर को केवल उनके धर्म के कारण गिरफ्तार किया गया था। वहीं एक्टर को फंसाने की बात कहते हुए मामले में सफाई पेश की है। हालांकि अभी तक शीजान के बेल को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story