×

Tunisha Sharma: तुनिशा शर्मा की माँ ने किया नया खुलासा, कहा- उसकी सांसें चल रही थीं, शीजान खान दूर के अस्पताल ले गया

Tunisha Sharma: तुनिशा की माँ ने ये भी बताया कि जब वो मिली थीं तब उसकी सांसें चल रही थीं और उसे बचाया जा सकता था।

Shweta Srivastava
Published on: 9 Jan 2023 5:31 AM GMT
Tunisha Sharma Death
X

Tunisha Sharma Death (Image Credit-Social Media)

Tunisha Sharma: टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की मौत के बाद जहाँ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में है वहीँ इस केस में रोज़ नए खुलासे हो रहे हैं। वहीँ एक्ट्रेस के एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान को उनकी मां द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में न्यायिक हिरासत में रखा गया है। वहीँ तुनिशा की माँ ने ये भी बताया कि जब वो मिली थीं तब उसकी सांसें चल रही थीं और उसे बचाया जा सकता था।

तुनिशा शर्मा की माँ ने लगाया आरोप

टेलीविज़न एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा की माँ के एक बयान से सभी को हैरान कर दिया है उन्होंने कहा," तुनिशा जब मिली थीं तब उसकी सांसें चल रही थीं और उसे बचाया जा सकता था, अगर उसे पास के अस्पताल में ले जाया जाता।"

अपनी बेटी के एक्स बॉयफ्रेंड और एक्टर शीजान खान पर हमला करते हुए, तुनिशा की मां वनीता ने दावा किया कि वो उसे सेट के पास के अस्पताल के बजाय "बहुत दूर" अस्पताल ले गए। गौरतलब है कि तुनिशा 24 दिसंबर को अपने शो अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल के सेट पर मृत पाई गई थीं। उनकी मां की शिकायत के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड और को-स्टार शीजान खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में हिरासत में ले लिया गया था।

वनिता ने आगे कहा कि, "ये आत्महत्या या हत्या हो सकती है। मैं ऐसा इसलिए कह रही हूं क्योंकि शीज़ान उसे बहुत दूर अस्पताल ले गया था। सेट से 5 मिनट की दूरी पर अस्पताल था। उसे वो पास में क्यों नहीं ले गय? वो सांस ले रही थी और उसे बचाया जा सकता था।"

वहीँ दूसरी तरफ शीजान खान के परिवार ने दावा किया था कि वनिता ने अपनी बेटी के वित्त को नियंत्रित कर लिया था और वो अपने पैसे के लिए उनसे गुहार लगाती रहती थी। साथ ही शीज़ान के परिवार ने ये भी आरोप लगाया था कि तुनिशा के अपनी मां से साथ संबंध टूट गए थे, जिसे वनिता ने नकार दिया है।

"हमने एक बहुत अच्छा रिश्ता शेयर किया है ... शीज़ान की माँ मुझे उसके (तुनिशा) साथ मेरे रिश्ते के बारे में नहीं बता सकती हैं। मुझे किसी को समझाने की ज़रूरत नहीं है," वनिता ने कहा। उन्होंने 21 दिसंबर की तुनिशा की एक ऑडियो क्लिप भी शेयर की, जिसमें एक्ट्रेस को ये कहते हुए सुना जा सकता है, "आई लव यू, मम्मा । मैं आपको बता नहीं सकती कि मैं आपसे कितना प्यार करती हूं।"

गौरतलब है कि वनिता ने शीज़ान और उसके परिवार पर उसकी बेटी को उसका धर्म बदलने के लिए मजबूर करने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, उनके परिवार ने ऐसे सभी दावों का खंडन किया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story