×

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिशा सुसाइड केस में बड़ा खुलासा, मौत से ठीक पहले इस शख्स से हुई थी एक्ट्रेस की बात

Tunisha Sharma Suicide Case: तुनिशा शर्मा आत्महत्या मामले में 9 जनवरी को मुंबई की अदालत में सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान एक्ट्रेस की जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ।

aman
Written By aman
Published on: 9 Jan 2023 11:36 AM GMT (Updated on: 9 Jan 2023 11:38 AM GMT)
Tunisha Sharma Suicide Case:
X

Tunisha Sharma (Social Media)

Tunisha Sharma Suicide Case: टीवी एक्ट्रेस तुनिशा शर्मा (TV actress Tunisha Sharma) के आत्महत्या मामले में सोमवार (9 जनवरी) को मुंबई की एक अदालत में सुनवाई हुई। इस सुनवाई के दौरान तुनिशा की जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा हुआ। अदालत में बताया गया कि, शीजान खान (Sheezan Mohammed Khan) से ब्रेकअप के बाद तुनिशा के जीवन में अली नाम का कोई शख्स आया था। इसी व्यक्ति से तुनिशा ने अपनी जिंदगी ख़त्म करने से पहले आखिरी 15 मिनट बात की। बता दें, अली के साथ तुनिशा के दोस्ती की जानकारी उसकी मां को भी थी।

टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) के वकील शैलेन्द्र मिश्रा ने सोमवार को सुनवाई में अली नाम के शख्स का खुलासा किया। शीज़ान के वकील के अनुसार, ब्रेकअप के बाद तुनिशा शर्मा ने डेटिंग ऐप टिंडर (Dating App Tinder) जॉइन किया था। यहां तुनिशा की बातचीत किसी अली नाम के लड़के से हुई। अली के साथ तुनिशा डेट पर भी गई थी।

शीज़ान नहीं अली के टच में थी तुनिशा

शीजान के वकील ने अदालत को ये भी बताया कि, तुनिशा ने 21 से 23 दिसंबर 2022 तक अली से संपर्क में थी। 23 दिसंबर को टीवी अदाकारा ने अली के फोन से अपनी मां को वीडियो कॉल भी किया था। वकील ने बताया, अपनी मौत से 15 मिनट पहले तुनिशा शर्मा ने अली से वीडियो कॉल पर बात की। इस दौरान तुनिशा शीजान नहीं, बल्कि अली के संपर्क में थी।

मौत से पहले को-एक्टर पार्थ को दिखाई थी रस्सी

शीजान मोहम्मद खान के वकील ने कोर्ट को ये भी बताया कि तुनिशा ने खुद से जुड़ी समस्याओं के बारे में अपने को-स्टार और दोस्त पार्थ (Co-Star Parth) को बताया था। तुनिशा ने पार्थ को रस्सी भी दिखाई थी। वकील का कहना था, ये इस बात की तरफ इशारा था कि वह आत्महत्या करने के बारे में सोच रही थीं। वकील ने ये भी कहा जब उनके मुवक्किल शीजान खान को इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुनिशा के परिवार से संपर्क किया था। उन्हें इस बारे में बताया भी था। इतना ही नहीं, उन्होंने तुनिशा का ध्यान रखने की बात भी उसके परिवार से कही थी।

सुनवाई के दौरान शीजान खान के वकील ने ये भी खुलासा किया कि तुनिशा शर्मा कुछ ऐसी दवाइयां भी ले रही थी, जो खतरनाक थीं। इन दवाइयों को बिना डॉक्टरी परामर्श के नहीं लेना चाहिए।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story