×

Tunisha Sharma death: तुनिषा की मां के लगाए गंभीर आरोपों पर आया शीजान खान की बहन का रिएक्शन

Tunisha Sharma death: इन दिनों तुनिषा शर्मा सुसाइड केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं जिसके बाद यह केस पेचीदा हो गया है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 31 Dec 2022 5:11 AM GMT (Updated on: 31 Dec 2022 7:41 AM GMT)
Tunisha Sharma Suicide case
X

Tunisha Sharma sheezan khan (Image: Social Media)

Tunisha Sharma death: इन दिनों तुनिषा शर्मा सुसाइड केस लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। आए दिन नए खुलासे हो रहे हैं जिसके बाद यह केस पेचीदा हो गया है। वहीं एक्ट्रेस का परिवार शीजान खान (Sheezan Khan) पर कई तरह का आरोप लगाते हुए नजर आ रहा हैं। हाल ही में तुनिषा की मां ने शीजान और एक्टर की फैमिली पर हिजाब को लेकर बयान दिया है। इसके बाद अब शीजान की बहन ने अपनी चुप्पी तोडी है।

तुनिषा शर्मा की मां का आरोप

बता दें शुक्रवार को तुनिषा शर्मा की मां वनीता शर्मा (Tunisha Sharma Mother) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए शीजान पर आरोप लगाते हुए कहा कि शीजान मोहम्मद खान और उनके परिवार मेरी बेटी को हिजाब पहनने का दवाब डाल रहा था। साथ ही एक्ट्रेस का बताया की तुनिषा ने एक बार उनसे कहा था कि शीजान खान कुछ नशा (ड्रग्स) भी करता है। उसके बहन और मां ने मेरी बेटी तुनिषा को अपने वश में भी कर लिया था। अब वहीं इन आरोपों पर शीजान की बहन ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

शीजान की बहन फलक नाज ने तोड़ी चुप्पी

तुनीषा की मां द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों के बाद अब शीजान खान की बहन (Sheezan Khan Sister) फलक नाज (Falaq Naaz) ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि 'मैं बहुत जल्द एक प्रेंस कॉन्फ्रेंस के जरिए उनके (तुनिषा की मां) आरोपों और सवालों का जवाब दूंगी।


लेकिन फिलहाल हमारा पहला मकसद हमारा भाई (शीजान खान) है, जो पुलिस की गिरफ्त में है। बता दें तुनिषा की मां एक्ट्रेस की आत्महत्या के बाद से ही लगातार एक्टर और उनके परिवार पर आरोप लगा रही हैं। दरअसल तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर पुलिस तुनिशा के कोएक्टर और बॉयफ्रेंड शीजन खान को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं अब शीजान की बहन ने आरोपों को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऐसे में अब यह अनुमान लगाया जा सकता है कि आने वाले समय में तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में कई और नए मोड़ देखने को मिल सकते हैं।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story