×

पोते लक्ष्य के साथ कुछ यूं खेलते नजर आए जितेंद्र, सोशल मीडिया में तस्वीर हो रही वायरल

By
Published on: 18 Dec 2016 5:02 AM GMT
पोते लक्ष्य के साथ कुछ यूं खेलते नजर आए जितेंद्र, सोशल मीडिया में तस्वीर हो रही वायरल
X

tusshar-kapoor

मुंबई: बॉलीवुड में एक्टर तुषार कपूर की फ़िल्में भले न आ रही हो, लेकिन जब से सरोगेसी के माध्यम से दुनिया में उनका बेबी आया है, तब से वह लगातार लाइम लाइट में बने रहते हैं। हाल ही में तुषार कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में तुषार कपूर के पिता और जाने-माने एक्टर जितेंद्र कपूर अपने पोते लक्ष्य को गोद में लिए हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो में पोता लक्ष्य में अपने दादाजी को बड़े प्यार से निहार रहा है।

इतना ही नहीं सोशल मीडिया में शेयर की हुई इस तस्वीर के साथ तुषार ने लिखा है कि 'क्या देख रहे हैं फोटो बाप नंबरी बेटा, दस नंबरी प्यारा परिवार।' बता दें कि तुषार कपूर की अभी शादी नहीं हुई है। उन्होंने जून 2016 में आईवीएफ और सरोगेसी के माध्यम से अपने बेटे के दुनिया में आने का अनाउंसमेंट किया था। तुषार कपूर के बेटे का जन्म आईवीएफ ट्रीटमेंट फिरूजा पारिख के सुपरविजन में किया गया। फिरूजा पारिख जसलोक हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर में आईवीएफ एंड जेनेटिक के डायरेक्टर हैं।

सरोगेसी से पापा बनने वाले तुषार कपूर पहले एक्टर नहीं हैं। इससे पहले बादशाह शाहरुख़ खान और गौरी खान का तीसरा बच्चा अबराम का जन्म भी सरोगेसी से हुआ था। वहीं आमिर खान का बेटा आजाद भी इसी तकनीक से आया था।



आगे की स्लाइड में देखिए अबराम खान की तस्वीर

आगे की स्लाइड में देखिए आजाद राव खान की तस्वीर

aamir-khan

Next Story