×

Abhinav Shukla को एडवेंचर्स पर काम करना पसंद है, तो आइए उनके बर्थडे पर देखें उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें

Abhinav Shukla: अभिनव शुक्ला सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 14 का हिस्सा थे। साथ अभिनव ने टीवी इंडस्ट्री के साथ साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की भी कुछ फिल्मों और ओटीटी प्लेटफार्म में काम किया है।

Anushka Rati
Published on: 27 Sep 2022 3:34 AM GMT
Abhinav Shukla को एडवेंचर्स पर काम करना पसंद है, तो आइए उनके बर्थडे पर देखें उनसे जुड़ी कुछ तस्वीरें
X

Happy Birthday Abhinav (image: social media)

Abhinav Shukla Birthday: आपको बता दें पॉपुलर अभिनेता अभिनव शुक्ला आज 27 सितंबर को अपना बर्थडे मना रहें हैं। वहीं अभिनेता को किसी इंट्रोडक्शन की आवश्यकता नहीं है। साथ ही वह कई सालों से कई शो का हिस्सा रहे हैं और साथ ही उन्होंने इंडस्ट्री में अपने लिए एक खास जगह बनाई है। उन्होंने छोटी बहू, गीत - हुई सबसे पराई, एक हज़ारों में मेरी बहना है, और अन्य जैसे हिट डेली सीरियल्स में अभिनय किया है। वहीं अभिनव ने बिग बॉस 14 और खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 जैसे पॉपुलर रियलिटी शो में भी भाग लिया।

इसके साथ ही अपने पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए, अभिनव ने पॉपुलर अभिनेत्री रुबीना दिलाइक के साथ जून 2018 में शादी के बंधन में बंध गए और उन्हें शोबिज में सबसे प्यारे जोड़े के रूप में जाना जाता है। वहीं अभिनव ने एक एक्टिव सोशल मीडिया पर अपनी प्रेजेंस बनाए रखी है और अक्सर अपने खुद के बारे में तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते है। इसके साथ ही अभिनव को थ्रिलर का भी शौक है और वह अनदेखे जगहों को एक्सप्लोर करने और नई चीज़ों का अनुभव करने में सुकून पाते हैं। वह प्रकृति के करीब रहने में विश्वास करते है और जब भी अभिनव शूटिंग या काम नहीं करते है तो वह जंगल में ट्रेकिंग और कैंप करना पसंद करते हैं। वहीं कई बार अभिनव ने अपने फैंस को अपने डेयरिंग काम का डिजिटल टूर दिया और अपने सफर के मेन गोल्स को पूरा किया।

वहीं अभिनव के जन्मदिन पर, आइए उस समय पर नज़र डालते हैं जब उन्होंने साबित किया कि उन्हें एक डेयरिंग जिंदगी जीना पसंद है:

क्रैग होपिंग

पहाड़ो पर चढ़ना

बोल्डरिंग

रिवर राफ्टिंग

प्रकृति की गोद में भोजन का आनंद


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story