×

Aditya Singh Rajput Death: खुला आदित्य सिंह राजपूत की मौत का राज? पुलिस ने घर से बरामद की दवाएं

Aditya Singh Rajput Death: आदित्य सिंह राजपूत की मौत से हर कोई सदमे में है। इस बीच पुलिस को एक्टर के घर से कुछ दवाएं बरामद हुई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Published on: 24 May 2023 8:52 AM GMT
Aditya Singh Rajput Death: खुला आदित्य सिंह राजपूत की मौत का राज? पुलिस ने घर से बरामद की दवाएं
X
Aditya Singh Rajput Death (Image Credit: Instagram)

Aditya Singh Rajput Death: 'स्प्लिट्सविला' फेम एक्टर आदित्य सिंह राजपूत की सोमवार को उनके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। आदित्य के ऐसे अचानक निधन से हर कोई सदमे में है। एक्टर की मौत की वजह ड्रग्स का ओवरडोज होना बताया जा रहा था, लेकिन पुलिस मौत के सही कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है और जांच कर रही है। इन सबके बीच आदित्य का पोस्टमार्टम भी हो गया है। हलांकि, रिपोर्ट में क्या आया है इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है।

आदित्य सिंह राजपूत का हुआ पोस्टमार्टम

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मंगलवार को आदित्य सिंह राजपूत का पोस्टमार्टम किया गया था। हालांकि, डॉक्टरों ने मौत के कारण की रिपोर्ट रिजर्व रखी है। आदित्य के विसरा का नमूना भी फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया है। वहीं पुलिस को एक्टर के घर से जांच के दौरान कुछ दवाएं भी मिली हैं, जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। फिलहाल, एक्टर का शव उनके परिवार को सौंप दिया गया है और उनका अंतिम संस्कार ओशिवारा श्मशान घाट में किया जाएगा।

कई फिल्मों में नजर आ चुके थे आदित्य सिंह राजपूत

बता दें कि मूल रूप से दिल्ली के रहने वाले आदित्य सिंह राजपूत ने 17 साल की उम्र में अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मॉडलिंग के बाद वह मुंबई आ गए थे, जहां उन्होंने ‘क्रांतिवीर’ और ‘मैंने गांधी को नहीं मारा’ जैसी फिल्मों में काम किया था। उन्होंने 'स्प्लिट्सविला 9' सहित कई रियलिटी शो में भी भाग लिया। उन्होंने 'लव', 'आशिकी', 'कोड रेड', 'आवाज़ सीजन 9' और 'बैड बॉय सीजन 4' जैसे कई शोज में काम किया था। इसके अलावा, वह कई एड फिल्मों में भी काम कर चुके थे।

फिल्मों और टेलीविजन में अपने करियर के अलावा, आदित्य ने हाल ही में 'पॉप कल्चर' ब्रांड के साथ अपनी एंटरप्रेन्योरशिप जर्नी भी शुरू की थी। वह इस ब्रांड के तहत एक कास्टिंग डायरेक्टर के रूप में काम कर पहचान बना रहे थे। रिपोर्टस की मानें, तो उनका ये ब्रांड काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Next Story