×

Karan Tejaswi Marriage: तेजस्वी प्रकाश से शादी करने पर करण कुंद्रा ने कही ये बातें, पढ़िए पूरी बात

Karan Tejaswi Marriage: बिग बॉस15 में ही एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश प्यार के रिलेशनशिप में आए थे।

Anushka Rati
Published on: 1 Nov 2022 1:39 PM GMT
Karan Tejaswi Marriage: तेजस्वी प्रकाश से शादी करने पर करण कुंद्रा ने कही ये बातें, पढ़िए पूरी बात
X

Television Hot Actor (image: social media)

Karan Tejaswi Marriage: आपको बता दें कि टीवी जगत में क़रीब 14 साल से काम कर रहे करण कुंद्रा ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की शुरुआत साल 2009 में एकता कपूर के सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' से की थी। इसके बाद वो कई दूसरे टीवी और रियलिटी शो में काम करते नज़र आए। फ़िलहाल करण कुंद्रा कुछ ऐसे प्रोजेक्ट्स में एक्टिव हैं और उनके नए नए म्यूज़िक वीडियोज़ भी आए दिन रिलीज होते रहतीं हैं। वहीं एक मीडिया हाउस ने करण कुंद्रा से उनके करियर, रिश्ते और बिग बॉस को लेकर एक ख़ास बातचीत किया है।

जिसमें करण कुंद्रा कहते हैं कि बिग बॉanushस 15 से बाहर आने के बाद लोगों का नज़रिया उनके तरफ बदला गया और लोग पहले के मुकाबले बेहतर तरीक़े से समझे जाने लगे हैं।

मीडिया पर्सन के ऐसा पूछे जाने पर कि क्या करियर और लाइफ़ के मुताबिक ये टाइम उनका सबसे अच्छा टाइम है? तो इसपर करण कहते हैं कि, ''मैंने तो अभी स्टार्ट भी नहीं किया है। बिग बॉस 15 से आने के बाद कन्फर्म तौर से प्यार मिला है। वहीं बिग बॉस शो का ऐसा फ़ॉर्मेट है कि वहाँ आप बिलकुल भी फे़क नहीं कर सकते हैं क्योंकि कुछ ही दिनों में आपकी असलियत बाहर आ ही जाती है।

करण ने ये भी कहा कि, ये चीज़ मैंने देखी है कि लोगों का परसेप्शन मेरे लिए बदला है जो बेहतर है। बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसमें या तो आप अच्छे से उसे पूरा कर लेते हैं या फिर बिल्कुल ख़त्म हो जाते हैं।''

करण कुंद्रा ने आगे कहा कि, बिग बॉस के दौरान कई ऐसी चीज़ों पर भी झगड़े हो जाते हैं जिसके बारे में कंटेस्टेंट को बिल्कुल भी आइडिया नहीं होता।

साथ ही करण ने बिग बॉस के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बताते हुए कहा, ''बिग बॉस में चिंता भी होती है कि हम लोग यहाँ क्या कर रहे हैं और बाहर इसे कैसे दिखाया जा रहा है क्या हो रहा है हमें नहीं पता। स्टार्टिंग में हमारे साथ बिग बॉस में बहुत सारी ऐसी चीज़ें हुईं। हम बैठकर कुछ बात कर रहे थे, वो नॉर्मल बातचीत थी, लेकिन उसको दूसरे तरीक़े से लिया गया.''

इसके साथ बिग बॉस में करण कुंद्रा को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया था, हालाँकि सोशल मीडिया पर कुछ लोग करण कुंद्रा को ट्रोल करते भी नज़र आए थे। शो में कुंद्रा तीसरे प्लेस पर थे। शो में तेजस्वी से उनके रिश्ते और प्रतीक सहजपाल से कॉन्फ्लिक्ट को ख़ूब लाइमलाइट मिली थीं।

बता दें कि साल 2009 में अपना पहला टीवी शो हांसिल करने वाले करण कुंद्रा के टेलीविज़न डेब्यू की कहानी काफी दिलचस्प है। वो बताते हैं कि उन्हें एकता कपूर की कंपनी बालाजी टेलीफ़िल्म्स की तरफ़ से फोन आया था और उन्हें लगा कि ये एक फ़ेक कॉल है।

करण ने बताया कि, ''मुझे लगा था कि ये कोई फ़्रॉड कॉल है। ऐसा लगा कि एकता कपूर मुझे कॉल क्यों करेंगी। मैं बिज़नेस एक बैकग्राउंड से था। मैंने कॉल सेंटर शुरू किया था। मेरे दोस्त अलग-अलग जोन में थे।

हम सभी लोग बायोग्राफी पढ़ते थे। कई बार उसमें एकता कपूर का नाम आता था। उस समय वो क़रीब 32 साल की होंगी और उस उम्र में इंडियन टेलीविजन की क्वीन बनना बहुत बड़ी बात है। तो मुझे लगा कि ऐसे में एकता कपूर मुझे कॉल क्यों करेंगी और बॉम्बे में क्या एक्टर्स की कोई कमी है? और मुझे एक्टिंग आती भी नहीं और मैं पंजाब में बैठा हुआ हूँ, लेकिन मैंने रिस्क लिया।''

इसके बाद जब करण कुंद्रा मुंबई पहुँचे तो उन्होंने एकता कपूर के साथ एक लंबा काम किया। करण कुंद्रा कहते हैं कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉडफ़ादर नहीं रहा, लेकिन वो कुछ लोगों के गॉडफ़ादर ज़रूर बनेंगे। करण कुंद्रा का मानना है कि इंडस्ट्री में उन्होंने बहुत सारे-उतार चढ़ाव देखे हैं, लेकिन सबसे अहम है सफ़र।

करण कुंद्रा कहते हैं कि, ''मेरे लिए सफ़र, मंज़िल से ज़्यादा मायने रखता है। उतार-चढ़ाव नहीं होंगे तो आपका कैरेक्टर नहीं बन सकेगा। अगर आपको कोई चीज़ आसानी से मिल जाए तो उसका मज़ा नहीं आता।

सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग होने को लेकर कारण कुंद्रा कहते हैं कि दुनिया में बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो ऐसे हैं कि आप कुछ भी कर लीजिए वो ख़ामियां निकालेंगे ही।

मीडिया पर्सन के करण और तेजस्वी कब शादी करने जा रहे हैं? इस सवाल के जवाब में करण कुंद्रा कुछ भी क्लियरली नहीं कहा। करण कुंद्रा कहते हैं, ''मैं आज में जीता हूँ, पुरानी चीज़ें मेमोरीज हैं, आगे जो होने वाला है वो हो सकता है या नहीं भी हो सकता है, तो मैं आज में यकीन करता हूँ।

मैं और तेजस्वी इसके बारे में बात करते हैं। मैं एक बार तेजस्वी को यही बोल रहा था कि हम यहाँ इस वक़्त में जी रहे हैं और हमें कुछ पता नहीं है कि फ्यूचर में क्या होगा, तो उसे सोच कर मैं आज को ख़राब नहीं करूंगा। आपके पास अपना करियर है, मेरे पास अपना करियर है, अभी क्या इंपोर्टेंट है उस पर हम आज सोचेंगे,आगे के बारे में ज़्यादा नहीं।'

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story