×

अभी-अभी एक्टर की मौत: शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री, जानें पूरा मामला

टीवी सीरियल 'इश्क में मरजावां' फेम एक्टर कुशल पंजाबी का आज निधन हो गया। इसकी जानकारी कुशल के करीबी दोस्त और एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है।

Shreya
Published on: 27 Dec 2019 7:31 AM GMT
अभी-अभी एक्टर की मौत: शोक में डूबी पूरी फिल्म इंडस्ट्री, जानें पूरा मामला
X

मुंबई: टीवी सीरियल 'इश्क में मरजावां' फेम एक्टर कुशल पंजाबी का आज निधन हो गया। इसकी जानकारी कुशल के करीबी दोस्त और एक्टर करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी है। बता दें कि कुशल के निधन से उनके इंडस्ट्री के दोस्त सदमे में हैं। कई सेलेब्रिटी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुशल ने आत्महत्या की है।

करणवीर बोहरा ने ट्वीट कर दी जानकारी

करणवीर बोहरा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुशल की फोटो पोस्ट की है। उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा कि, तुम्हारे निधन से मुझे गहरा धक्का लगा है। मैं अभी भी मानने के लिए तैयार नहीं हूं कि अब तुम इस दुनिया में नहीं हो।

उन्होंने लिखा कि, मुझे पता है कि तुम एक खुशहाल जगह पर हो, लेकिन यह अथाह है। तुमने जिस तरह से अपने जीवन को जिया, उसने मुझे काफी प्रेरित किया। तुम्हारी डांसिंग, फिटनेस, ऑफ-रोड बाइकिंग, फादरहुड और इन सबसे ऊपर, तुम्हारा मुस्कुराता हुआ चेहरा, तुम्हारा खुशमिजाज स्वभाव, और तुम्हारी गर्मजोशी ये सबकुछ इतनी सरलता से आती थी।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कुशल पंजाबी ने आत्महत्या की है। उनका शव फंदे से लटका मिला था। हालांकि उनके किसी करीबी की तरफ से कुशल की आत्महत्या की बात सामने नहीं आई है। ऐसे में कुशल ने आत्महत्या की है या नहीं, इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती। आज दोपहर 1 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: मनोज तिवारी का बयान अगर हो जाए सच, बच्चें भूल जाएंगे चाचा नेहरू का जन्मदिवस

सदमे में इंडस्ट्री के लोग

करणवीर के इस पोस्ट के बाद कई लोग हैरान है और इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। किसी को भी उनके निधन की जानकारी नहीं हो पाई थी। बता दें कि अभी तक कुशल के मौत की वजह पता नहीं चल पाई है। कुशल शादीशुदा थे और उनका एक बेटा भी था। अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने अपने बेटे के साथ इंस्टाग्राम पर एख प्यारी सी फोटो पोस्ट की थी।

यह भी पढ़ें: बदनसीबी ने पहुंचाया यहां तक, मां के इलाज के लिए मांग रही थी पैसे

वर्क फ्रंट

कुशल को 'इश्क में मरजावां' में डैनी का किरदार प्ले करने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके अलावा उन्होंने CID, आसमान से आगे, जोर का झटका, फियर फैक्टर, एक से बढ़कर एक, हम तुम, झलक दिखला जा जैसे टीवी शोज किए हैं।

वहीं अगर फिल्मों की बात करें तो कुशल सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'ए जेंटलमैन', 'श्श्श', करण जौहर की 'काल', फरहान अख्तर की 'लक्ष्य', 'धन धनाधन गोल' जैसी फिल्मों में नजर देखे जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: रेलवे में अब कर्मचारियों की हो रही ‘सफाई’

Shreya

Shreya

Next Story