×

इस एक्टर को कोरोना: खास शख्स की वजह से हुए पॉजिटिव, इंडस्ट्री में हड़कंप

शरद मल्होत्रा के दोस्त विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका  की कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। इस बात का खुलासा खुद विकास कलंत्री ने किया था।

Suman  Mishra | Astrologer
Published on: 3 Oct 2020 4:49 AM GMT
इस एक्टर को कोरोना: खास शख्स की वजह से हुए पॉजिटिव, इंडस्ट्री में हड़कंप
X
एक्टर शरद मल्होत्रा का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव  आया है।

मुंबई एक्टर शरद मल्होत्रा का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। शरद में कोरोना के हल्के लक्षण पाए गए, जिसके बाद उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया और अपना कोविड 19 टेस्ट कराया, और वह पॉजिटिव पाए गए। इस रिपोर्ट के आने के बाद उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। लेकिन शरद की पत्नी रिप्सी भाटिया का टेस्ट निगेटिव निकला है।

यह पढ़ें...हाथरस कांड: बसपा अध्यक्ष मायावती की मांग- सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में हो जांच

कोविड 19 से संक्रमित

शरद मल्होत्रा ने एक बयान में बताया है कि वो कोविड 19 से संक्रमित हैं। अगर आप पॉजिटिव बने रहते हैं तो लोग आपकी ओर आकर्षित होने लगते हैं। मैंने इस लाइन को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया। दुर्भाग्य से मुझमें कोविड 19 के हल्के लक्षण पाए गए हैं।

एक्टर ने आगे कहा कि राहत की बात है कि मेरी पत्नी का टेस्ट निगेटिव है। मैं सभी उपायों का पालन कर रहा हूं साथ ही मेडिकल देखरेख में मैं होम क्वांरटीन में हूं। लोगों से अपील कि कृपया मेरे लिए प्रार्थना करें। मैं जल्द मजबूती के साथ वापसी करूं।

यह पढ़ें...फेसबुक पर खुद को बेचा: लगी इतनी कीमत, गर्लफ्रेंड के लिए शख्स का बड़ा कांड

इस दोस्त की वजह से हुआ कोरोना

बता दें कि शरद मल्होत्रा के दोस्त विकास कलंत्री और उनकी पत्नी प्रियंका की कुछ दिन पहले ही कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव निकली है। इस बात का खुलासा खुद विकास कलंत्री ने किया था। कोरोना टेस्ट करवाने से ठीक पहले विकास कलंत्री और उनकी पत्नी ने शरद मल्होत्रा और रिप्सी से मुलाकात की थी। इस मुलाकात को ही शरद मल्होत्रा के कोरोना की चपेट में आने का कारण माना जा सकता है।

शरद ने 'बनू मैं तेरी दुल्हन' सीरियल से टेलीविजन पर एंट्री की थी ये शो बहुत हिट था । एक्टर ने पिछले साल 20 अप्रैल को दिल्ली की फैशन डिजाइर रिप्सी भाटिया से शादी की है।

Suman  Mishra | Astrologer

Suman Mishra | Astrologer

एस्ट्रोलॉजी एडिटर

मैं वर्तमान में न्यूजट्रैक और अपना भारत के लिए कंटेट राइटिंग कर रही हूं। इससे पहले मैने रांची, झारखंड में प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया में रिपोर्टिंग और फीचर राइटिंग किया है और ईटीवी में 5 वर्षों का डेस्क पर काम करने का अनुभव है। मैं पत्रकारिता और ज्योतिष विज्ञान में खास रुचि रखती हूं। मेरे नाना जी पंडित ललन त्रिपाठी एक प्रकांड विद्वान थे उनके सानिध्य में मुझे कर्मकांड और ज्योतिष हस्त रेखा का ज्ञान मिला और मैने इस क्षेत्र में विशेषज्ञता के लिए पढाई कर डिग्री भी ली है Author Experience- 2007 से अब तक( 17 साल) Author Education – 1. बनस्थली विद्यापीठ और विद्यापीठ से संस्कृत ज्योतिष विज्ञान में डिग्री 2. रांची विश्वविद्यालय से पत्राकरिता में जर्नलिज्म एंड मास कक्मयूनिकेश 3. विनोबा भावे विश्व विदयालय से राजनीतिक विज्ञान में स्नातक की डिग्री

Next Story