×

Shoaib Ibrahim: ये दिग्गज एक्टर ऐसे मना रहे अपना बर्थडे, पत्नी नहीं इससे करते हैं सबसे ज़्यादा प्यार!

Happy Birthday Shoaib Ibrahim : टेलीविज़न के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक शोएब इब्राहिम अपना जन्मदिन मना रहे हैं। जानिए पत्नी दीपिका के अलावा किस चीज़ से करते हैं सबसे ज़्यादा प्यार।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Jun 2022 6:56 AM GMT
Happy Birthday Shoaib Ibrahim
X

Happy Birthday Shoaib Ibrahim (Image Credit-Social Media)

Happy Birthday Shoaib Ibrahim : टेलीविज़न के पॉपुलर अभिनेताओं में से एक शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने ससुराल सिमर फेम और बिग बॉस की विजेता रहीं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) से कुछ साल पहले शादी की है। शोएब लड़कियों के बीच काफी पॉपुलर हैं। यूँ तो शोएब काफी फिट हैं लेकिन उनके बारे में हमे जो जानकारी मिली है वो कहती है कि उन्हें घर का खाना बेहद पसंद है और इसके चलते वो कैलोरी की चिंता भी नहीं करते। लेकिन इसके लिए वो काफी वर्कआउट भी करते हैं जिससे वो फिट बने रहे। फिटनेस के लिए अलर्ट रहने के साथ साथ शोएब को बाइक्स का भी काफी शौक है। आज उनके बर्थडे पर आइये जानते हैं शोएब इब्राहिम के बारे हैं। जिसके बारे में आप शायद नहीं जानते होंगे।

अभिनेता शोएब इब्राहिम ज़्यादातर लाइमलाइट से दूर ही रहते हैं। साथ ही वो एक फॅमिली मैन हैं उन्हें अपने परिवार के साथ समय बिताना बेहद पसंद है। वो एक सामान्य जीवन जीना ही पसंद करते हैं। शोएब की मुलाकात दीपिका कक्कड़ से ससुराल सिमर का के सेट पर हुई थी और इसके बाद दोनों की दोस्ती हुई और फिर दोस्ती प्यार में बदल गयी । सालों तक डेटिंग करने के बाद दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली।

हर साल दीपिका कक्कड़ शोएब के जन्मदिन पर उनके लिए एक खास केक और उनका पसंदीदा खाना बनाती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस साल आज यानि 20 जून को अपना गाना 'अहिस्ता अहिस्ता' रिलीज़ करेंगे। शोएब और दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते रहते हैं, और साथ ही YouTube पर भी दोनों अपने अनमोल पलों को फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। कपल के फैंस भी उनके लाइफस्टाइल को बेहद पसंद करते हैं और उनकी लगातार कॉफ़ी डेट्स पर जाना एक दूसरे के साथ Twinning दोनों के फैंस (Shoaika fans) को काफी पसंद आता है।

वहीँ शोएब के इंस्टाग्राम हैंडल से आप जान सकते हैं कि उन्हें बाइक्स का कितना ज़्यादा शौक है। इस फोटो में शोएब इब्राहिम अपनी नई रेड स्पोर्ट्स बाइक फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस तस्वीर को कैप्शन दिया, "कहाँ मेरी ये नजर है"

शोएब की ये ज़ूम-इन तस्वीर रेड बीस्ट बाइक के साथ उनके बाइक के प्यार को साबित करती है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है,"माई रेड लव #ducati #streetfighterv4"

शोएब इब्राहिम, जो सलमान खान के काफी बड़े फैन हैं, उन्हें अक्सर जिम के बाद बाइक की राइड करते हुए स्पॉट किया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story