×

सिद्धार्थ ने शहनाज का मनाया बर्थडे, आधी रात एक्टर्स के साथ किया ऐसा, फैंस हैरान

शो बिग बॉस से लाइमलाइट में आईं पंजाब की कैटरीना कैफ यानी एक्ट्रेस शहनाज गिल आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस ख़ास मौके पर उनके उनके ख़ास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला उनकी मां रीता शुक्ला भी मौजूद रहें।

Monika
Published on: 27 Jan 2021 6:24 AM GMT
सिद्धार्थ ने शहनाज का मनाया बर्थडे, आधी रात एक्टर्स के साथ किया ऐसा, फैंस हैरान
X
देर रात सिद्धार्थ ने शहनाज का मनाया बर्थडे, पूल में फेककर ऐसे किया विश

मुंबई: शो बिग बॉस से लाइमलाइट में आईं पंजाब की कैटरीना कैफ यानी एक्ट्रेस शहनाज गिल आज अपना 27वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस ख़ास मौके पर उनके उनके ख़ास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला उनकी मां रीता शुक्ला भी मौजूद रहें।

आधी रात में बर्थडे सेलिब्रेट किया

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज के दोस्तों ने मिल कर आधी रात में बर्थडे सेलिब्रेट किया। अपने बर्थडे सेलिब्रेशन के कुछ वीडियो भी शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं, जिसमें वह सिद्धार्थ शुक्ला और कुछ ख़ास दोस्तों के साथ एन्जॉय करती नज़र आ रही हैं। उनका ये वीडियो अब तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूल में एक्ट्रेस को फेंका

बता दें, इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को पहले तो बर्थडे बंप्स देते नजर आते हैं और फिर उन्हें पूल में फेंक देते हैं। पूल में जाते ही शहनाज हंसती नज़र आईं। इसके बाद वह पूल में स्विमिंग करने लगती हैं। दरअसल, शहनाज ने एक होटल में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जहां सिद्धार्थ के अलावा उनके कुछ दोस्त मौजूद थे।

शहनाज -सिद्धार्थ की जोड़ी पसंद करते है फैन्स

आपको बता दें, बिग बॉस के अंदर दर्शकों को शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी बेहद पसंद आई थी, जिसे वह आगे भी देखना पसंद करते हैं, हाल ही में दोनों का एक एल्बम सोंग भी रिलीज़ हुआ था जिसमें दोनों की केमेस्ट्री फंस को पसंद आई। दशों को अभी भी लगता है कि ये दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में हैं।

वैसे इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल के काफी फैन्स हैं. एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिं रहतीं हैं जो समय समय पर अपनी तस्वीरें शेयर करतीं रहतीं हैं। उनके नाम से कई फैन्स पड़े भी चलाये जा रहे हैं। जिससे पता लगता है उनकी कितनी पॉपुलैरिटी बाद रही हैं।

ये भी पढ़ें : गणतंत्र दिवस पर शिल्पा शेट्टी से हो गई बड़ी गलती, लोगों ने कर दिया ट्रोल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story