×

International Women's Day: अंकिता लोखंडे ने दी महिला दिवस पर बधाई, पति के लिए कह दी ये बात

International Women's Day 2022: वीडियो शेयर कर अंकिता ने कहा महिला दिवस पर मुझे मेरे पति ने सबसे कीमती गिफ्ट दिया है।वीडियो में देखिये क्या है वो गिफ्ट।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 8 March 2022 11:44 AM GMT
Ankita Lokhande
X

Ankita Lokhande wishes on Women's Day(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

International Women's Day 2022:टेलीविज़न इंडस्ट्री की आरचू यानि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande ) अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं और सोशल मीडिया पर भी वो काफी एक्टिव रहतीं हैं।इस विमेंस डे (International women's Day 2022) पर अंकिता ने सभी को बधाई देते हुए इंस्टाग्राम(Ankita Lokhande on Instagram) पर एक वीडियो शेयर किया है।जिससे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वीडियो में अंकिता अपने पति विक्की जैन(Ankita Lokhande's husband Vicky Jain) के साथ हैं।दरअसल इस मौके पर अंकिता को उनके पति ने खास तोहफा दिया है जिसे पा कर पवित्र रिश्ता(Pavitra Rishta) फेम गर्ल काफी खुश हो जातीं हैं।आप भी देखिये ये वीडियो

क्या है अंकिता के लिए विक्की का गिफ्ट

गिफ्ट के बारें में खुद विक्की ने अंकिता के साथ सामने आकर फैंस को बताया है। इस वीडियो में अंकिता अपने सभी फैंस को महिला दिवस की बधाई देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके बाद अंकिता कहती हैं कि आज मेरे पति आपसे कुछ कहना चाहते हैं। वीडियो में आगे विक्की कहते हैं, 'हैप्पी वुमेन डे आप सबको। आज मैंने अपनी पत्नी के लिए बहुत सुंदर गिफ्ट सोचा है और मैं चाहता हूं कि हर पति अपनी पत्नी के लिए करें। ' इसके बाद विक्की अपने हाथ से चुप रहने का इशारा करते हैं और अपने मुंह पर उंगली रख लेते हैं। इसके बाद विक्की कहते हैं, 'चुप रहना। आज सारे पति अपनी पत्नियों को कुछ नहीं कहेंगे। आज सब चुप रहेंगे। वो जो करेंगी करने देंगे। उनकी ही सुनेंगे।' विक्की की ये बात सुनकर अंकिता लोखंडे काफी खुश हो जाती हैं और वो हंसते-हंसते कहती हैं, 'क्या बात है। इसे कहते हैं हसबैंड, जो अपनी बीवी की सुनता है।' अंकिता ने इस वीडियो के साथ कैप्शन दिया है और लिखा है, 'महिला दिवस पर मेरे पति ने सबसे कीमती गिफ्ट दिया है। सभी प्यारी महिलाओं को हमारी तरफ से महिला दिवस की शुभकामनाएं।'

तेज़ी से वायरल हो रहा है अंकिता और विक्की का वीडियो

सोशल मीडिया पर अंकिता ने जैसे ही ये वीडियो अपलोड किया उसे लोगों के लाइक्स मिलने शुरू हो गए हैं,इस वीडियो के अपलोड होने के कुछ ही घंटे के बाद 3 लाख 88 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और व्यूज का ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इस वीडियो पर भोजपुरी स्टार मोनालिसा(Monalisa) ने कमेंट में 'हा हा हा' लिखा है। फैंस भी जम कर कमैंट्स कर रहे हैं।कोई कह रहा है की आप रोज़ ऐसा ही गिफ्ट दीजिये तो किसी ने कहा नाइस पतिदेव।

दम मारो दम पर अंकिता ने पति के साथ किया डांस

सोशल मीडिया पर एक्टिव अंकिता ने एक और वीडियो भी पोस्ट की है जिसमें वो अपने पति विक्की जैन के साथ दम मारो दम सांग पर डांस कर रहीं हैं। इसपे अंकिता ने कैप्शन दिया है कि "जब सभी मेन इसी गाने पर डांस करें,हैप्पी विमेंस डे । " अंकिता ने सफ़ेद काले और बैगनी रंग का जम्प सूट पहना है और हलके भूरे रंग का चश्मा लगाया हुआ है वहीँ उनके पति विक्की जैन ने नीले और सफ़ेद रंग का ट्रैक सूट पहना है।


अंकिता और विक्की दोनों का अंदाज़ काफी अलग है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं। इसके पहले भी उन्होंने अपने फैंस के लिए अपनी शादी के कई वीडियोस और फोटोज शेयर की थीं।जिन्हे फैंस ने बेहद पसंद किया था।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story