×

बिग बॉस 12' की विनर दीपिका कक्कड़ का चल रहा है खराब समय, पति ने शेयर कर बताया

इस शो में एक्ट्रेस बहू के किरदार में नजर आईं थी। बिग बॉस 12' की विजेता बनने के बाद दीपिका कक्कड़ के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं, दीपिका जल्द ही एक नए शो में नजर आ सकती हैं।

suman
Published on: 25 April 2019 9:24 AM GMT
बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ का चल रहा है खराब समय, पति ने शेयर कर बताया
X

जयपुर: रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' की विनर दीपिका कक्कड़ के फैंस के लिए बुरी खबर है। दीपिका कक्कड़ इन दिनों काफी बीमार चल रही हैं। इस बात का खुलासा खुद दीपिका के पति शोएब इब्राहिम ने किया है। उनके पति ने बीमारी की जानकारी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए दिया है। पति शोएब द्वारा शेयर की गई फोटो में दीपिका शोएब के कंधे पर सिर रखे हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए शोएब ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा बच्चा बीमार।' दीपिका बुखार से जूझ रही हैं। शोएब के इस खुलासे के बाद दीपिका के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआएं करने लगे हैं। दीपिका के तबीयत खराब होने के के खुलासे के बाद शोएब ने एक और फोटो शेयर दीपिका के ठीक होने की बात कही है।

अपने पोस्ट में लिखा है- 'मेरा बच्चा बीमार ठीक हो गया है। पोस्ट में शोएब ने फैंस के दुवाओं के लिए शुक्रिया भी कहा है। दीपिका इनदिनों अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ खास तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जो दुबई (Dubai) की थीं। सामने आई वैकेशन की तस्वीरों में दोनों स्टार्स दुबई की सड़कों पर खूब मस्ती करते दिखाई दिए थे।बिग बॉस से पहले एक्ट्रेस टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' से खूब सुर्खियां बटोरी थी, इस शो में एक्ट्रेस बहू के किरदार में नजर आईं थी। बिग बॉस 12' की विजेता बनने के बाद दीपिका कक्कड़ के पास कई सारे प्रोजेक्ट हैं, दीपिका जल्द ही एक नए शो में नजर आ सकती हैं। इस शो में दीपिका के साथ सुनील ग्रोवर भी नजर आ सकते हैं

suman

suman

Next Story