×

Hina Khan ने अपने मैनेजर की शादी में दूल्हे के जूते वापस करने के मांगे 1.11 लाख रुपये

Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान ने बीते शुक्रवार को अपनी मैनेजर हीना की शादी में शामिल हुईं और दूल्हे के जूतों के लिए बड़ी डील हांसिल करने में कामयाब रहीं हैं।

Anushka Rati
Published on: 17 Dec 2022 11:40 AM GMT
Hina Khan ने अपने मैनेजर की शादी में दूल्हे के जूते वापस करने के मांगे 1.11 लाख रुपये
X

Hina Khan in Wedding Ceremony (image: social media)

Hina Khan Video: हाल ही में अपने मैनेजर की शादी में एक्ट्रेस हिना खान की बातचीत का हुनर ​​देखने को मिला है। इस शादी के इवेंट की एक वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन पक्ष के लिए 1.11 लाख रुपये देने के लिए हिना ने दूल्हे के साथ कितनी मेहनत किया है। एक मीडिया हाउस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए एक वीडियो में, एक्ट्रेस हिना को शादी के लिए पीले रंग की ड्रेस पहनी हुईं थीं और दूल्हे और उसके मैनेजर ने लाल दुल्हन के लिबास में एक स्टेज पर शामिल हुईं। एक्ट्रेस हिना खान ने सबके सामने ऐलान किया कि दूल्हा पहले ही उसे 75,000 रुपये दे चुका है और बाकी के 25,000 रुपये भी देने का वादा किया है। तभी सभी ने उन्हें याद दिलाया कि उन्हें 1.1 लाख रुपये लेने हैं। वहीं कुछ डिस्कशन के बाद, दूल्हे ने दुल्हन पक्ष को 1.1 लाख रुपये देने के लिए तैयार हो गए है और हिना खान ने अपनी दुल्हन बनी मैनेजर के माथे पर किस किया और सभी के साथ मुस्कुरा कर पोज दिए।

देखिए तस्वीरें

वीडियो में हिना के फैन्स ने भी उन्हें खूब पसंद किया। "हिना रियलिटी में अपनी मैनेजर को एक बहन की तरह प्यार करती है, तो ये साली वाली रस्म तो बनता है। एक अन्य ने लिखा, "हिना बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं।"

बीते शुक्रवार की सुबह एक्ट्रेस हिना खान ने अपनी मैनेजर के साथ एक वीडियो शेयर किया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें घबराहट महसूस हो रही है। मैनेजर, जिसका नाम हिना ही है, उन्होंने कहा कि वह नर्वस नहीं थी, लेकिन बस शादी को "एंड' करना चाहतीं थीं। दुल्हन ने कहा कि उनके शादी का जोड़ा बहुत भारी था और उसे आखिरकार एहसास हुआ कि हिना को रोजाना किस चीज का सामना करना पड़ता है, हिना भी एक सुंदर ड्रेस में अपने मैनेजर के शादी के रिसेप्शन में शामिल हुईं थीं।

इस शादी इवेंट में एक्टर एली गोनी और एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन को भी देखा गया। जहां एली और जैस्मीन ने मैचिंग ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग किया हुआ था, जबकि हिना ने सिल्वर लहंगा पहन रखा था। इस पार्टी में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के साथ शहनाज गिल भी नजर आईं हैं। इस पार्टी में शहनाज ने भारती के बेटे गोला को गोद में उठाया और उनके साथ अंदर चली गईं। इस इवेंट के लिए एक्ट्रेस शहनाज गिल ने कढ़ाई वाली सफेद साड़ी को चुना था।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story