×

Munmun Dutta: चर्चा में आईं बबीता जी, टप्पू से डेट करने की उड़ी खबरें, इन एक्टर्स के साथ भी रहा अफेयर

Munmun Dutta: कई खबरों में ये दावा किया जा रहा है कि 33 साल की मुनमुन दत्ता अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट को डेट कर रही हैं । हालांकि अभी तक दोनों कलाकारों ने इस बात का खुलासा नहीं किया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 10 Sep 2021 3:51 AM GMT
Munmun Dutta dating Raj Anadkat
X

मुनमुन दत्ता-राज अनादकट (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Munmun Dutta: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) छोटे पर्दे का पॉपुलर शो है । इस शो के सभी कलाकार घर घर में पसंद किए जाते हैं । उन्ही में से एक हैं बबीता जी (Babita Ji) और जेठालाल के बेटे का रोल करने वाले टप्पू (Tappu) । पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta)और टप्पू यानी राज अनादकट (Raj Anadkat)की अफेयर की खबर काफी ज्यादा वायरल हुई हैं ।

कई खबरों में ये दावा किया जा रहा है कि 33 साल की मुनमुन दत्ता अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट को डेट कर रही हैं । हालांकि अभी तक दोनों कलाकारों ने इस बात का खुलासा नहीं किया है । लेकिन इस खबर ने सभी को चर्चा का विषय जरूर दे दिया है । खबरों की माने तो ये ऐसा पहली बार नहीं है जब उनका नाम टप्पू यानि राज अनादकट के साथ जोड़ा गया । इससे पहले भी उनका नाम टीवी एक्टर विनय जैन (Vinay Jain) के साथ जोड़ा गया था । दोनों के अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं ।

विनय जैन (फोटो : सोशल मीडिया )

एक्टर विनय जैन ने कई सीरियल में काम किया है जिसमें आंधी, इशक सुभान अल्लाह, देख तमाशा देख शामिल है । दोनों एक साथ कई इवेंट्स पर स्पॉट भी किए गए थे । कई मौके पर दोनों को साथ देखते हुए ऐसी अफवाह भी फैली थी कि दोनों जल्द शादी करने वाले हैं । हालांकि, कुछ समय बाद ही ये खबर मात्र अफवाह बताई गई और मुनमुन दत्ता ने आधिकारिक तौर पर खुद को सिंगल बताया था ।

अरमान कोहली (फोटो : सोशल मीडिया )

बिग बॉस कंटेस्टेंट के साथ डेट

इसके अलावा मुनमुन दत्ता का एक और एक्टर के साथ नाम जुड़ा जो एक समय में बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं । साल 2008 में मुनमुन दत्ता और बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली (Armaan Kohli) रिलेशनशिप में रहे थे । अरमान कोहली काफी गुस्से वाले स्वाभाव के थे, जिसके चलते दोनों का रिश्ता टूटा था। खबरों की माने तो दोनों का झगड़ा वेलेंटाइन डे के दिन हुआ था, जब अरमान ने मुनमुन पर हाथ तक उठा दिया था । जिसे लेकर मुनमुन ने इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई थी । फिलहाल मुनमुन दत्ता अपने से 9 साल छोटे राज अनादकट को डेट कर रही हैं । उनके इस रिश्ते के बारे में उनके घरवालों को भी जानकारी है । सेट पर भी दोनों के रिश्ते कोलेकर सभी को पता है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story