×

सारा खान की बिगड़ी तबियत: आई जांच रिपोर्ट, ऐसी है हालत...

टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री सारा खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक से भी सभी को दीवाना बनाया हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोरोनो वायरस के सकारात्मक परीक्षण के बारे में बताया।

Monika
Published on: 11 Sep 2020 2:34 PM GMT
सारा खान की बिगड़ी तबियत: आई जांच रिपोर्ट, ऐसी है हालत...
X
सारा खान निकली COVID पॉजिटिव (file photo )

टीवी जगत की पॉपुलर अभिनेत्री सारा खान अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने लुक से भी सभी को दीवाना बनाया हैं। बीते गुरुवार एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपने कोरोनो वायरस के सकारात्मक परीक्षण के बारे में बताया। अभिनेता ने कहा कि वह ठीक महसूस कर रही हैं और घर में भी आइसोलेशन में हैं।

यह भी पढ़ें: सपना लौटी देसी लुक में, एलबम सॉन्ग हुआ रिलीज़, एक दिन में इतने लाइक

यू दी जानकारी

सोशल मीडिया पर किए पोस्ट पर उन्होंने आगे कहां कि उन्होंने शूट से एक ब्रेक लिया था क्योंकि वह मौसम के नीचे अच्छा महसूस नही कर रही थी। सारा ने कहा कि वो अस्तमा की शेकार हैं ,जिस वजह से वह बेहद सावधानी बरत रही है। उसने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से खुद का टेस्ट कराने का अनुरोध किया।

यह भी पढ़ें: कांप उठी धरती: भारत-पाकिस्तान भूकंप से हिले, जोरदार झटकों से भागे लोग

सारा कर रही घरेलू उपचार

सारा ने आगे बताया कि वह घरेलू उपचार का पालन कर रही हैं,क्योंकि वे सबसे अच्छा काम करते हैं, और निश्चित रूप से भाप । ये ​​किसी के साथ भी हो सकती है, इसलिए समग्र स्वास्थ्य को बनाए रखना वास्तव में महत्वपूर्ण है ताकि जब यह आपको हिट करे, तो आपके पास एक प्रतिरक्षा प्रणाली मजबूत हो जो वायरस से लड़ने में सक्षम हो।

यह भी पढ़ें: कांप उठी धरती: भारत-पाकिस्तान भूकंप से हिले, जोरदार झटकों से भागे लोग

दोस्तों ने शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

सारा खान ने पहले दिन इंस्टाग्राम पर लिखा, “दुर्भाग्य से आज मैंने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है !! अधिकारियों और डॉक्टरों ने घर पर संगरोध करने के निर्देश दिए !!! ठीक लग रहा है और शीघ्र ठीक होने की कामना करती हूं। ” बता दें इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके दोस्तों और सहयोगियों ने उसके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।आपको बता दें, सारा खान हाल ही में संतोषी मां - सुनयिन व्रत कठायिन की कलाकार के रूप में देवी पौलोमी का रोल कर रही हैं ।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story