×

Shilpa Shinde: वापस लौटी रियल कॉमेडियन भाभी शिल्पा शिंदे, आ रहीं सब टीवी के कॉमेडी शो "मैडम सर" में

Shilpa Shinde: टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कॉमेडी शो 'मैडम सर' से एक्टिंग फील्ड में वापसी कर रही हैं। शिल्पा शिंदे शो में मैडम सर की भूमिका निभाएंगी जिसमें गुल्की जोशी भी हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Dec 2022 12:49 PM GMT
Shilpa Shinde: वापस लौटी रियल कॉमेडियन भाभी शिल्पा शिंदे, आ रहीं सब टीवी के कॉमेडी शो मैडम सर में
X
Bhabhi ji ghar par hain fame (image: social media)

Tv Actress Shilpa Shinde: भाभी जी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे डेली शो के साथ टीवी इंडस्ट्री में अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। एक्ट्रेस शिल्पा जो हाल ही में खत्म हुए डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा से जल्दी बाहर हो गईं थीं, अब कॉमेडी शो, मैडम सर में एक पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

हँसाने आ रहीं शिल्पा शिंदे

एक्ट्रेस गुल्की जोशी ने पहले से ही शो में मैडम सर - एसएचओ हसीना मलिक की भूमिका निभा रही हैं। फ़िलहाल इस बात की कोई ऑफिशियल रिपोर्ट नहीं है कि शिल्पा उनकी जगह लेंगी या केवल आर्टिस्टों में शामिल होंगी। सोनी सब का शो लखनऊ की चार महिला पुलिस ऑफिसर्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक महिला पुलिस स्टेशन में काम करती हैं।


एक्ट्रेस युक्ति कपूर ने एसआई करिश्मा सिंह या क़यामत की भूमिका निभाई है, सोनाली पंडित नाइक हेड कॉन्स्टेबल पुष्पा सिंह की भूमिका में हैं, यशकांत शर्मा कॉन्स्टेबल चीतेश्वर चतुर्वेदी या चीता की भूमिका निभाते हैं और अजय जाधव शो में कैदी बने जासूस बिल्लू चंपत हैं।


शो में मैडम सर की भूमिका निभाने के बारे में एक मीडिया हाउस से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, "मेरा किरदार पुलिस में था, लेकिन उसने नौकरी छोड़ दी और अपनी शादी पर ध्यान फोकस्ड करने के लिए अपने सपनों को ठंडे बस्ते में डाल दिया। उनके सपने अधूरे रह गए। अब, वह कई सालों के बाद ड्यूटी पर वापस आई हैं।"


"शो का टाइटल बहुत अट्रैक्टिव है और मैं इससे रिलेटेड हूं। घर पर मेरे साथ काम करने वाले सभी लोगों ने मुझे 'बॉस' या 'सर' कहकर करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझे बाहर जाकर काम करते देखा है।"


शिल्पा को झलक दिखला जा 10 में सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट में से एक के रूप में देखा गया था, लेकिन जल्द ही वह बाहर हो गईं। जजेस ने खास तौर से करण जौहर, शिल्पा शिंदे पर परफॉर्मेंस पर कमेंट करने पर उन्होंने गुस्से में रिएक्ट किया था। उन्होंने कहा, "उस तीन मिनट के एक्टिंग के लिए, एक आर्टिस्ट क्या करता है, क्या आपको कोई हिंट भी है? क्या इसके बाद जो होगा उसके लिए जज जिम्मेदार होंगे? बाद में कैंडल मार्च निकालने का कोई मतलब नहीं है। किसी इंसान की इज्जत तब करो जब वो जिंदा हो, उसके जाने के बाद भौंकना मत।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story