Shivya Pathania: टीवी की पार्वती का बड़ा खुलासा, प्रोड्यूसर ने की थी ये घिनौनी मांग

Shivya Pathania News: टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया ने हाल ही में खुलासा किया है कि स्ट्रगल के दिनों में उन्होंने कास्टिंग काउच का सामना किया है।

Shreya
Written By Shreya
Published on: 29 Jun 2022 5:41 AM GMT
Shivya Pathania: टीवी की पार्वती का बड़ा खुलासा, हो चुकी हैं कास्टिंग काउच का शिकार, प्रोड्यूसर ने की थी ये घिनौनी मांग
X

टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Shivya Pathania On Casting Couch: इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई एक्टर्स को कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा है। अब इस लिस्ट में शो 'बाल शिव' और 'एक रिश्ता साझेदारी का' फेम टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) का नाम भी जुड़ चुका है। उन्होंने हाल ही में अपने साथ हुई कास्टिंग काउच की घटना का खुलासा किया, जिसने सभी को चौंका दिया है। एक्ट्रेस ने बताया कि एक प्रोड्यूसर ने उनसे काम देने के बदले घिनौनी मांग की थी।

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में इस घटना का खुलासा करते हुए बताया कि एक प्रोड्यूसर ने ऑडिशन के दौरान उनसे सेक्शुअल फेवर (Sexual Favour) की मांग की थी। जिस पर उन्होंने उस प्रोड्यूसर की जमकर क्लास लगाई थी और वहां से तुरंत वापस चली आई थीं। शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) ने बताया कि यह घटना उनके साथ तब हुई, जब उनके करियर का ग्राफ नीचे जा रहा था। उनका पहला टीवी सीरियल 'हमसफर्स' बंद हुआ तो 8 महीने तक उनके पास कोई काम नहीं आया था।

काम के बदले रखी ये मांग

बकौल शिव्या पठानिया, मुझे ऑडिशन के लिए सैंटाक्रूज (मुंबई) बुलाया गया था। जब मैं वहां पहुंची तो वह जगह मुझे काफी छोटी लगी। वहां पर मौजूद प्रोड्यूसर ने मांग रखी कि अगर तुम्हें किसी बड़े सुपरस्टार के साथ विज्ञापन करना है तो तुम्हें एक कॉम्प्रोमाइज करना होगा। एक्ट्रेस कहती हैं कि उस व्यक्ति के लैपटॉप पर उस वक्त हनुमान चालीसा चल रहा था। जिस पर एक्ट्रेस ने उस आदमी को फटकारते हुए पूछा कि आपको शर्म नहीं आ रही? एक तरफ आप भजन सुन रहे हैं और दूसरी ओर ये सब बोल रहे हैं।

एक्ट्रेस ने बताया कि बाद में उन्हें पता चला कि वह प्रोड्यूसर था ही नहीं और ना ही उसका कोई प्रोडक्शन था। जिसकी जानकारी उन्होंने तुरंत अपने दोस्तों को दी, ताकि कोई भी उसके जाल में न फंसे।

दोस्तों देश दुनिया से जुड़ी किसी भी खबर को सबसे पहले जानने के लिए हमें Google News पर फॉलो करें।

Shreya

Shreya

Next Story