×

छोटे पर्दे से बॉलीवुड फिल्मों में लगाई छलांग, इन अभिनेत्रियों ने ऐसे बनाई पहचान

छोटे पर्दे की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सीरियल में खूब नाम कमाया और आज बॉलीवुड में भी वो एक जाना माना नाम हैं।

Monika
Published on: 15 April 2021 8:54 AM GMT
छोटे पर्दे से बॉलीवुड फिल्मों में लगाई छलांग, इन अभिनेत्रियों ने ऐसे बनाई पहचान
X

छोटे पर्दे की खूबसूरत अभिनेत्रियां बॉलीवुड में किया काम (फाइल फोटो ) 

मुंबई: छोटे पर्दे की ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने सीरियल में खूब नाम कमाया और आज बॉलीवुड में भी वो एक जाना माना नाम हैं। बॉलीवुड में जहां स्टार किड्स भी एक्टिंग और पहचान के बावजूद अपना वजूद नहीं बना पाते, वहां इन अभिनेत्रियों ने ना सिर्फ फिल्मों में एक्टिंग की बल्कि दर्शकों की पहली पसंद भी बनीं। आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आज बॉलीवुड में चमकता सितारा बन चुकीं हैं।

मधुरिमा तुली (फाइल फोटो )

मधुरिमा तुली

मधुरिमा तुली ने बॉलीवुड में एंट्री अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेबी से की थी। इस फिल्म में वो अक्षय कुमार की पत्नी के रोल में नजर आईं थीं। बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद वो काफी ज्यादा सुर्खियों में थीं।

प्राची देसाई (फाइल फोटो )

प्राची देसाई

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे की छलांग में प्राची देसाई का नाम भी शामिल है। शो 'कसम से' से करियर की शुरूआत करने वाली प्राची ने कई सारी हिंदी फिल्मों में काम किया। जिसमें इमरान हाशमी के साथ की फिल्में अजहर और वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई शामिल हैं।

मृणाल ठाकुर (फाइल फोटो )

मृणाल ठाकुर

सीरियल कुमकुम भाग्य में बुलबुल का पॉपुलर रोल करने वाली मृणाल ठाकुर ने भी बड़े पर्दे पर एंट्री ली। फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन के अपोजिट मृणाल ठाकुर ने काम किया था। मृणाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर ही अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

राधिका मदान (फाइल फोटो )

राधिका मदान

बेहद खूबसूरत और टैलेंटेड राधिका मदान ने इरफान खान के साथ फिल्म अंग्रेजी मीडियम में काम किया है। कलर्स चैनल के शो मेरी आशिकी तुमसे ही से करियर की शुरूआत करने वाली राधिका ने भी बड़े पर्दे का रुख लिया है। राधिका काफी स्टाइलिश हैं और फैंस को उनके लुक पसंद आते हैं।

मौनी रॉय (फाइल फोटो )

मौनी रॉय

मौनी रॉय ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल क्योंकि सांस भी कभी बहु थी से किया । इसके बाद उन्हें जरा नच के दिखा शो में देखा गया । सीरियल नागिन से मौनी काफी फेमस हुईं । काफी सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने फिल्मों का रुख किया। जिसके बाद फिल्म गोल्ड में अक्षय कुमार के साथ नज़र आईं। आज वह बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में से एक हैं।

यामी गौतम (फाइल फोटो )

यामी गौतम

यामी गौरम ने ने सीरियल ये प्यार ना होगा कम और देश में निकला होगा चाँद जैसे पॉपुलर सीरियल में काम किया है। जिसके बाद विक्की डोनर, सनम रे, काबिल, उरी और बाला जैसी फिल्मों में काम किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story