×

Karan Kundra ने शेयर किए अपनी और तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने रिश्ते की खूबसूरत 'छोटी-छोटी बातें

Karan Kundra: करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलते हैं क्योंकि वह अपने आगामी संगीत वीडियो को बढ़ावा देते हैं।

Anushka Rati
Published on: 21 Oct 2022 4:40 PM GMT
Karan Kundra ने शेयर किए अपनी और तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने रिश्ते की खूबसूरत छोटी-छोटी बातें
X

Cutest Couple Ever (image: social media)

Karan Kundra: आपको बता दें कि करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेली इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा लाइमलाइट में रहने वाले जोड़ों में से हैं। बता दें कि दोनों की मुलाकात बिग बॉस 15 के घर के अंदर हुई और दोनों में प्यार हो गया। उन्होंने शो में एक मजबूत बंधन बनाया और एक-दूसरे के लिए उनका प्यार तभी से बढ़ा है। यह जोड़ी उनके फैंस द्वारा बड़ी संख्या में पसंद की जाती है और उन्होंने उन्हें हैशटैग "तेजरन" नाम भी दिया। वहीं करण कुंद्रा ने हाल ही में अपने नए म्यूजिक वीडियो 'इनी सी गल' का प्रमोशन के दौरान एक मीडिया हाउस के साथ बातचीत में अपने रिश्ते की छोटी-छोटी बातों के बारे में बात की, जो इसे खास बनाती हैं।

इसके साथ ही इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने खुलासा किया कि उनका रिश्ता छोटी-छोटी बातों को लेकर है। अभिनेता करण कुंद्रा ने कहा, "तेजस्वी के साथ चीजे आसान है। जैसे अगर मैं गुस्से में हूं, तो वह जानती है कि मुझे शांत होने की जरूरत है। इस सिचुएशन में, वह बहुत कम कुछ करेगी और ठीक वही करके उन सिचुएशंस को हैंडल करेगी जो करने की जरूरी है।"

इसके साथ ही करण कुंद्रा ने यह भी शेयर किया कि वह भी उसके लिए उन छोटी बातों को करना पसंद करते हैं। "जब मैं उसे दिन के बीच में एक रैंडम मैसेज भेजता हूं तो वह बहुत खुश हो जाती है। वह जानती है कि मैं एक फोन लवर नहीं हूं और जब मैं उसे बिजी दिन के बीच फोन करता हूं, तो वह मेरे कोशिशों को पहचानती है।" उन्होंने आगे कहा, "मुझे मिलान जाने और उसे खुश करने के लिए 10 लाख रुपये खर्च करने की ज़रूरत नहीं है, यह सब सिर्फ एक छोटी सी कोशिश ही काफी है।"

इसके अलावा तेजस्वी प्रकाश ने पहले कहा था कि करण कुंद्रा कभी भी उन्हें प्रपोज करने के लिए घुटनों के बल नहीं बैठे। इस बारे में पूछे जाने पर अभिनेता ने हंसते हुए कहा कि उनसे हर जगह एक ही सवाल क्यों पूछा जाता है। तेजस्वी प्रकाश को शादी के लिए प्रपोज करने के बारे में रोडीज स्टार करण कुंद्रा ने कहा, 'समय आने पर मैं प्रपोजल दूंगा।

पॉपुलर टेली स्टार अपने नए रोमांटिक म्यूजिक वीडियो, "इनी सी गल" के साथ फिर से अपने फैंस का दिल चुराने के लिए पूरी तरह तैयार है। उनकी जोड़ी खूबसूरत अभिनेत्री अदिति बुधाथोकी के साथ है। यह एक प्यारा सा वीडियो है जिसमें एक जोड़े के बीच प्यार के छोटे-छोटे पलों को दिखाया गया है। वहीं स्टेबिन बेन ने म्यूजिक वीडियो के लिए आवाज दी है और इसे संजीव चतुर्वेदी ने लिखा है। यह सा रे गा मा ओरिजिनल्स द्वारा निर्मित है।

इसके बीच अगर हम काम की बात करें तो करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश टेली टाउन में दर्शकों के फेवरेट रियल लाइफ कपल हैं। दोनों ने तब डेटिंग शुरू की जब वे बिग बॉस 15 के घर के अंदर थे। करण कुंद्रा को आखिरी बार रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर्स के होस्ट के रूप में देखा गया था और तेजस्वी प्रकाश उनके लिए सेट पर भी आईं थीं। करण को अक्सर उनकी नागिन 6 की शूटिंग के बाद उन्हें पिक करते भी देखा जाता है। कपल के फैंस उनकी शादी की खबरों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story