×

अब &TV के 'हैप्पी ऑवर्स' के साथ लगेगा दोगुनी कॉमेडी का तड़का, अलग होगा शो

हैप्पी ऑवर्स के दौरान एडवोकेट वॉव अपनी हरकतों से दर्शकों को बांधने की कोशिश करेगा, तो सोशल बाबा अपने हाथ में फेसबुक का निशान बना कर सोशल मीडिया का ज्ञान बांटते नज़र आएंगे। इसमें आम लोगों की परेशानी के साथ सोशल मीडिया का मिलाजुला फ्लेवर देने की कोशिश की गयी है।

zafar
Published on: 27 Aug 2016 2:06 PM GMT
अब &TV के हैप्पी ऑवर्स के साथ लगेगा दोगुनी कॉमेडी का तड़का, अलग होगा शो
X

लखनऊ: कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और कॉमेडी सर्कस के बाद अब एंड टीवी भी लेकर आ रहा है हंसी से लोटपोट कर देने वाला शो ' हैप्पी ऑवर्स।' शो 29 अगस्त शाम 7 बजे से टेलीकास्ट किया जाएगा। शो के प्रमोशन के लिए इसके होस्ट अभिमन्यु काक और मोनिका मूर्ति और जसवंत सिंह राठौर लखनऊ के ताज होटल पहुंचे जहां उन्होंने सोशल बाबा के साथ मिल कर नेटवर्क बना रहने का आशीर्वाद दिया

& tv-comedy show-team promotion

कॉमेडी का नया ज़ायका

-हैप्पी ऑवर्स के दौरान एडवोकेट वॉव अपनी हरकतों से दर्शकों को बांधने की कोशिश करेगा, तो सोशल बाबा अपने हाथ में फेसबुक का निशान बना कर सोशल मीडिया का ज्ञान बांटते नज़र आएंगे।

-टेलीविज़न में अपनी स्टैण्डअप कॉमेडी से पहचान बना चुके जसवंत सिंह राठौर के मुताबिक हैपी ऑवर्स बाकी कॉमेडी शोज़ से बिलकुल जुदा है। इसमें आम लोगों की परेशानी के साथ सोशल मीडिया का मिलाजुला फ्लेवर देने की कोशिश की गयी है।

& tv-comedy show-team promotion

सबको भाएगा हैप्पी ऑवर्स

-हंसी के डबल डोज़ और ढेर सारी पागलपंती लेकर आ रहा 'हैप्पी ऑवर्स' दोगुने मज़े, हंसी, कॉमेडी, पैरोडी का पूरा पैकेज माना जा रहा है।

-इसको देखकर दादा जी अपने नन्हे पोते को हाई फाई ज़रूर देंगे।

-टेलीविज़न में कॉमेडी शोज़ की भरमार में कई शोज़ आए और चले गए। लेकिन सोशल मीडिया से जुड़ा यह शो खुद को हिट बनाने के लिए क्या नए नए पैंतरे अपनाता है यह देखने वाली बात होगी।

कबाब की लालच में आए लखनऊ

-इन कलाकारों का कहना था की लखनऊ की तहज़ीब और यहां के लोगों का बड़ा दिल उन्हें शो के प्रमोशन की शुरुआत करने के लिए नवाबी नगरी लखनऊ खींच लाया।

-यही नहीं, मज़ाक मज़ाक में शो के होस्ट अभिमन्यु काक ने लखनऊ के कबाब का ज़िक्र करते हुए कहा कि वो तो लखनऊ कबाब की लालच में आए हैं।

zafar

zafar

Next Story