×

Ganesh Chaturthi 2022: टीवी इंडस्ट्री के ये पांच जोड़ो का होगा पहला गणेश उत्सव, करण-तेजस्वी भी शामिल

Ganesh Chaturthi 2022: टीवी इंडस्ट्री के कुछ फेमस स्टार्स जिन्होंने हाल ही में अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधे है और बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं इस साल की गणपति पूजा इन न्यूली वेड कपल्स और बहुत जल्द मियां बीवी बनने वाले कपल्स का ये पहला गणपति उत्सव होगा।

Anushka Rati
Published on: 31 Aug 2022 5:46 AM GMT
Ganesh Chaturthi 2022: टीवी इंडस्ट्री के ये पांच जोड़ो का होगा पहला गणेश उत्सव, करण-तेजस्वी भी शामिल
X

Celebrates First Ganpati Utsav (image: social media)

Ganesh Chaturthi 2022: टीवी इंडस्ट्री के कुछ फेमस स्टार्स जिन्होंने हाल ही में अपने प्यार के साथ शादी के बंधन में बंधे है और बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। वहीं इस साल की गणपति पूजा इन न्यूली वेड कपल्स और बहुत जल्द मियां बीवी बनने वाले कपल्स का ये पहला गणपति उत्सव होगा। बता दें की इस लिस्ट में करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश के साथ नील भट्ट ऐश्वर्या शर्मा और हाल ही शादी के बंधन में बंधी मौनी रॉय सूरज नांबियार भी कई और हस्तियां भी शामिल हैं।तो चलिए जानते हैं कि टीवी इंडस्ट्री के और कौन कौन से फेमस कपल्स मनाएंगे इस साल अपना पहला गणपति उत्सव।

जैसा कि आप सभी जानते हैं कि, गणेश चतुर्थी पूरे भारत में सबसे अधिक मनाए जाने वाले अवसरों में से एक है। वहीं गणपति बप्पा मोरया के जोशीले मंत्रों के साथ, ताजे फूलों की सुगंध, शानदार सजावट से सजाए गए मंडप और भगवान गणेश की सुंदर मूर्तियाँ- गणेश चतुर्थी के पवन त्योहार को पूरे देश में बहुत उत्सुकता और उत्साह के साथ मनाया जाता है। जहां गणपति बप्पा के सभी उत्साही भक्त अपने घर पर भगवान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं और इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। वहीं इस साल हमारे कई टेलीविज़न कपल सेलेब्स अपनी शादी के बाद बप्पा का स्वागत पहली बार करेंगे और इस अवसर पर एक साथ बप्पा की पूजा करेंगे।

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश


करण कुंद्रा-तेजस्वी प्रकाश की मुलाकात बिग बॉस 15 घर में हुई थी और उनका रिश्ता काफी उतार-चढ़ाव से गुजरा। लेकिन उनकी प्रेम कहानी की शुरुआत बहुत सारे झगड़ों से हुई और उन दोनों के फैंस ने कभी नहीं सोचा होगा कि वे कभी कपल बनेंगे। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का प्यार कन्फेशन मोमेंट भी उनके रिश्ते के सबसे खास पलों में से एक था। अपने बिग बॉस के टेन्योर के बाद, यह जोड़ी अभी भी मजबूत हो रही है और उनका पीडीए उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा


करिश्मा और वरुण ने 5 फरवरी 2022 को शादी के बंधन में बंध गए। उन्होंने एक अंतरंग शादी की और अपने कुछ करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों को आमंत्रित किया। शादी के फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और फेरे शामिल थे और रिसेप्शन पार्टी भी थी। वरुण और करिश्मा ने पिछले साल एक हश-हश समारोह में अंगूठियों का आदान-प्रदान किया।

मौनी रॉय और सूरज नांबिया


मौनी रॉय और सूरज नांबियार को शोबिज की दुनिया में सबसे कूल और मनमोहक जोड़ी के रूप में जाना जाता है। दोनों 2019 से डेटिंग कर रहे थे और 27 जनवरी, 2022 को गोवा में शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने दक्षिण भारतीय रीति-रिवाजों और बाद में बंगाली रीति-रिवाजों के अनुसार शादी की।

पायल रोहतगी और संग्राम सिंह


पायल रोहतगी और संग्राम सिंह टीवी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। 9 जुलाई, 2022 को शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान करने के बाद दोनों पति-पत्नी बन गए। नवविवाहित जोड़े ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी हल्दी, मेहंदी, संगीत और शादी की रस्मों की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। अपनी शादी के एक महीने से अधिक समय पूरा करने के बाद, दोनों ने 27 अगस्त 2022 को मुंबई में रहने वाले अपने दोस्तों के लिए मुंबई में एक भव्य शादी का रिसेप्शन आयोजित किया

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। दोनों घूम है किसी के प्यार में के सेट पर मिले और तुरंत एक-दूसरे के लिए सिर के बल गिर पड़े। थोड़े समय के भीतर, दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया और 30 नवंबर 2021 को मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक भव्य शादी की। बाद में, दोनों ने दोस्तों और परिवार के लिए मुंबई में एक रिसेप्शन की मेजबानी की।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story