×

इस एक्टर के घर मातम: माता-पिता की मौत, 10 दिनों में बिखरा पूरा परिवार

टीवी दुनिया के मोस्ट फेमस स्मार्ट एंड डैशिंग एक्टर गौरव चोपड़ा के बारे में कि कुछ दिनों पहले अपनी मां को खोने के बाद अब उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया।

Newstrack
Published on: 1 Sep 2020 6:26 AM GMT
इस एक्टर के घर मातम: माता-पिता की मौत, 10 दिनों में बिखरा पूरा परिवार
X
गौरव चोपड़ा के पिता ने दुनिया को कहा अलविदा (photo- twitter)

मुंबई: बॉलीवुड और टीवी जगत के बहुत से स्टार्स या उनके घरवाले ने 2020 में इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। अब खबर आ रही है कि टीवी दुनिया के मोस्ट फेमस स्मार्ट एंड डैशिंग एक्टर गौरव चोपड़ा के बारे में कि कुछ दिनों पहले अपनी मां को खोने के बाद अब उनके पिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया। इन दिनों गौरव की लाइफ काफी तनाव पूर्ण चल रही है। पिता की जाने की खबर एक्टर ने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी।

ये भी पढ़ें:भारत की असली ताकत: चीन-पाक सीमा पर बदलेगा नजारा, आर्मी ने की ये तैयारी

एक्टर का इमोशनल पोस्ट

एक्टर ने पिता की फोटो शेयर कर लिखा- श्री स्वतंत्र चोपड़ा। मेरे हीरो, मेरे आइडल, मेरी प्रेरणा। मुझे ये बात समझने में 25 साल लगे कि सारे पिता उनकी तरह नहीं होते हैं। वो स्पेशल थे। उनका बेटा होना मेरे लिए वरदान के समान है। मेरी मां ने हमें 19 तारीख को अलविदा कहा और पिता ने 29 तारीख को। 10 दिन में वे दोनों चले गए। एक खालीपन जिंदगी में आ गया है जो कभी नहीं भरने वाला।

मां के निधन पर एक्टर की पोस्ट

एक्टर ने इससे पहले मां के निधन पर इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था- मेरी मां सबसे ताकतवर। पहला फोटो एक साल पहले का है। तीन सालों तक कैंसर से बेहद बुरी जंग, तीन सालों तक नॉनस्टॉप कीमो और हमारा साथ देना। हर कमरे में उजाला कर देती थीं। हमेशा से वो खूबसूरत महिला रहीं जिसे कोई कमजोर नहीं कर सकता था। उनसे सब प्यार करते थे।

उन्होंने आगे लिखा- मैंने एक फैन की तरह उन्हें देखा। उन्होंने एक टीचर के रूप में, एक प्रिंसिपल के रूप में , एक साथी, एक दोस्त, एक इंसान के रूप में कई लोगों को प्रेरित किया। मैं ऐसी लाखों चीजों के बारे में बता सकता हूं। उन्होंने मुझे जिंदगी के हर पहलू के बारे में सिखाया है। मेरी ताकत, मेरा सोर्स, मेरी मां सबसे ताकतवर। उन्होंने का हमें अलविदा कह दिया। दूसरी दुनिया में भी वो सबको अपना फैन बना लेंगी। मुझे यकीन है।

ये भी पढ़ें:योगी सरकार को झटका: HC ने हटाया NSA, डॉ. कफील को तुरंत रिहा करने के आदेश

फेमस शो में दिखें है गौरव

आपको बता दें, गौरव चोपड़ा टीवी दुनिया का जाना-माना नाम हैं और उन्होंने बहुत से बड़े शोज में हिस्सा लिया हैं। वो बिग बॉस 10 में दिखे थे। उतरन, अघोरी, संजीवनी, पिया का घर, नच बलिए 2, डांसिंग विद द स्टार्स, जोर का झटका, पति पत्नी और वो जैसे शोज में नजर आएं हैं।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story