×

एंड टीवी 'प्राइव' का मकसद देश में अंग्रेजी सिनेमा को बढ़ावा देना

aman
By aman
Published on: 11 Sep 2017 11:20 PM GMT
एंड टीवी प्राइव का मकसद देश में अंग्रेजी सिनेमा को बढ़ावा देना
X
एंड टीवी 'प्राइव' का मकसद देश में अंग्रेजी सिनेमा को बढ़ावा देना

नई दिल्ली: जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जील) एक नया चैनल एंड प्राइव एचडी लेकर आया है। शीर्ष अधिकारियों ने कहा, कि इसका मकसद हॉलीवुड फिल्मों के छोटे पर्दे पर दिखाए जाने को लेकर जो असमानता और थोड़ी कमी है, उस कमी को पूरा करना है। 'फील द अदर साइड' की पेशकश के साथ नया एचडी चैनल 24 सितंबर से ऑन एयर होगा।

बाजार में अंग्रेजी फिल्मों की बनी है पैठ

जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड लिमिटेड के सीईओ पुनीत मिश्रा ने बताया, कि 'हम इस देश के सभी दर्शकों की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं..बाजार में जिस तरह से अंग्रेजी फिल्मों ने पैठ बनाई है..यह बढ़ता ही रहेगा और इसलिए हम यह चैनल लेकर आए हैं।'

ये भी पढ़ें ...देखें वीडियो: प्रियंका चोपड़ा के लिए ये क्या बोल दिया सोनाक्षी ने

चैनल की पहली फिल्म होगी 'मूनलाइट'

फ्रेंच शब्द 'प्राइव' का मतलब निजी जगह होता है। चैनल का उद्देश्य व्यक्तिगत रूप से अच्छे सिनेमा का पंसदीदा स्थान बनने का है। ऑस्कर अवार्ड विजेता फिल्म 'मूनलाइट' के साथ चैनल का प्रसारण शुरू होगा। जील की बिजनेस क्लस्टर हेड ( प्रीमियम, एफटीए जीईसी चैनल) अपर्णा भोसले ने कहा कि उपभोक्ताओं को प्राथमिकता दी गई है।

ये भी पढ़ें ...… तो इसलिए 9/11 पर बनीं फिल्मों को ज्यादा सफलता हाथ नहीं लगी !

आईएएनएस

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story