×

अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी महाभारत की द्रौपदी, जानें वजह...

छोटे पर्दे के फेमस शो “महाभारत” में द्रौपदी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। महाभारत शो से पूजा को अलग पहचान मिली हैं।

Monika
Published on: 30 Aug 2020 1:42 PM GMT
अचानक ट्विटर पर ट्रेंड होने लगी महाभारत की द्रौपदी, जानें वजह...
X
ट्विटर पर ट्रेंड होती पूजा शर्मा (twitter photo)

छोटे पर्दे के फेमस शो “महाभारत” में द्रौपदी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। महाभारत शो से पूजा को अलग पहचान मिली हैं। वो एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती से भी लोगों का दिल जीत चुकी हैं। इस शो से उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ़ हुई थी।

ट्विटर ट्रेंड में पूजा

आज अचानक एक्ट्रेस पूजा शर्मा ट्विटर पर ट्रेंड कर ट्वीट की बारिश कर दी हैं। दर्शकों ने द्रौपदी के रोल में पूजा शर्मा की कई सारी तस्वीर #WeWantPoojaSharmaOnTV लिखकर ट्वीट कीं और मेकर्स से एक्ट्रेस को दोबारा टीवी पर लाने की मांग करने लगे। देखिए कुछ ट्वीट..









एक्टिंग की शुरुआत

आपको बता दें 2012 में सीरियल तेरी मेरी लव स्टोरी, 2013 में महाभारत, 2014 अजब गजब घर जमाई, 2015 दोस्ती ...यारियां...मन्मर्ज़ियाँ, 2017 महाकाली अंत ही आरम्भ और 2019 नागिन 3। सीरियल में दिखी. लेकिन इनको सबसे ज्यादा पहचान महाभारत से ही मिली। पूजा शर्मा जिस तरह अपने रोल में ढली थीं, वह काबिले तारीफ थीं। फैंस महाकाली के रूप में देखते ही उनकी एक्टिंग के कायल हो गए।

ये भी पढ़ें:सलमान का बड़ा दान: पूरा किया अपना कमिटमेंट, बाढ़ पीड़ितों के लिए बनवा रहे घर

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story