×

TRP में अच्छी'लेडीज स्पेशल' शो के लिए बुरी खबर, इस वजह से यह शो होगा ऑफ एयर

स सीजन में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. बता दें कि अब तक सिर्फ एक ही सीजन में ऐसा हुआ है

suman
Published on: 29 April 2019 12:44 AM GMT
TRP में अच्छीलेडीज स्पेशल शो के लिए बुरी खबर, इस वजह से यह शो होगा ऑफ एयर
X

जयपुर: शो कौन बनेगा करोड़पत‍ि 11 जल्द शुरू होने वाला है। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक शो की शुरुआत अगस्त महीने में होने वाली है। लेकिन KBC के ऑन एयर होने के साथ सोनी का एक खास शो ऑफ एयर होगा, ज‍िसका नाम है लेडीज स्पेशल। तीन सहेल‍ियों की ज‍िंदगी से जुड़ी कहानी को द‍िखाने वाले लेडीज स्पेशल के ऑफ एयर होने के बाद ही 9 बजे से एक बार फिर केबीसी को होस्ट करते हुए अमिताभ बच्चन आएंगे।

एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक कौन बनेगा करोड़पत‍ि क्व‍िज शो को प्राइम टाइम 9 बजे का स्लॉट द‍िया जाएगा। लेडीज स्पेशल करंट टाइम में रात 9.30 बजे आता है. इसके पहले मां और बेटी के र‍िश्ते से जुड़ा पटियाला बेब्स शो आता है। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक पटियाला बेब्स को नया टाइम द‍िया जाएगा। वहीं लेडीज स्पेशल शो को ऑफ एयर किया जाएगा। कौन बनेगा करोड़पत‍ि के रज‍िस्ट्रेशन की शुरुआत 1 मई से हो रही है।

नए प्रोमो के साथ सोनी टीवी पर इसका प्रोमो आने शुरू हो चुके हैं। केबीसी का शो टाइम पहले की तरह रात में 9 से 10 होगा। सोनी टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सुपरस्टार अमिताभ बच्चन रजिस्ट्रेशन की तारीख और वक्त के बारे में बताते नजर आ रहे हैं। इस सीजन में भी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करते नजर आएंगे. बता दें कि अब तक सिर्फ एक ही सीजन में ऐसा हुआ है जब इस शो का होस्ट अमिताभ की बजाए शाहरुख को रखा गया था. उससे पहले और उसके बाद से लगातार अमिताभ बच्चन ही इस शो को होस्ट करते रहे हैं।

suman

suman

Next Story